स्पोर्ट्स

UAE में पहुंचने पर 2-3 दिन में COVID-19 के नियमों के आदी हो जाएंगे : रहाणे

Image Source : IPLT20.COM
UAE में पहुंचने पर 2-3 दिन में COVID-19 के नियमों के आदी हो जाएंगे : रहाणे  

नई दिल्ली| भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स टीम के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को लगता है कि एक बार खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पहुंचेंगे तो दो-तीन दिन में कोविड-19 के नियमों के आदि हो जाएंगे। आईपीएल इस साल कोविड-19 के कारण यूएई में आयोजित किया जाएगा और रहाणे ने कहा है कि खिलाड़ी भारत में खेलने को मिस करेंगे।

रहाणे ने एक टीवी शो के दौरान कहा, “हम निश्चित तौर पर हमारे प्रशंसकों को मिस करेंगे। प्रशंसक हमारे लिए सब कुछ हैं। वह जब स्टेडियम में आते हैं और हमारा समर्थन करते हैं तो काफी अच्छा लगता है, इससे हमें अच्छा करने की प्ररेणा मिलती है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन आपको उनके सेहत और सुरक्षा के बारे में सोचना होता है। हम स्टेडियम में उनको मिस करेंगे। हम उनके लिए खेलेंगे, हमारे प्रशंसकों के लिए। मुझे पूरा भरोसा है कि वह टीवी पर देखकर उसका लुत्फ उठाएंगे।”

टूर्नामेंट में सभी को सुरक्षित रखने के लिए खिलाड़ी और अधिकारी बायो सिक्योर बबल में रहेंगे। हाल ही में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में खिलाड़ियों को इससे संबंधित प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए देखा गया था। जोफ्रा आर्चर ने हालांकि प्रोटोकॉल्स तोड़े थे जिसका खामियाजा उन्हें दूसरे टेस्ट मैच में बैन होकर उठाना पड़ा था।

रहाणे ने कहा, “जहां तक बबल की बात है, यह जरूरी है कि हम प्रोटोकॉल्स का पालन करें। हम जब फरवरी-मार्च में न्यूजीलैंड में थे तब हमें पता नहीं था कि आगे क्या होने वाला है, लेकिन अब अगस्त और सितंबर में हम इस तरह की स्थिति में हैं जहां हमें वास्तविकता और अनुशासन में रहना होगा।” दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इससे तालमेल बैठाने में ज्यादा समय लगेगा। यह 2-3 दिन की बात है, उसके बाद टीम नए नियमों की आदि हो जाएंगी।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close