देश

Sushant Singh Rajput केस की जांच अगर CBI से करवाने की जरूरत पड़ी तो तुरंत दूंगा आदेश, उद्धव ने चिराग पासवान से कहा

Image Source : FILE PHOTO
Sushant Singh Rajput केस की जांच अगर CBI से करवाने की जरूरत पड़ी तो तुरंत दूंगा आदेश, उद्धव ने चिराग पासवान से कहा

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस लगातार खबरों में बना हुआ है। कई सियासी दलों के नेता भी इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर चुके हैं। मंगलवार देश शाम इस मामले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से बात की।

चिराग के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उन्हें बताया कि जांच में जितने भी नामों की चर्चा होरही है, मुंबई पुलिस सबको बुलाकर चर्चा कर रही है। दोषी पाए जाने पर किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। सीएम ठाकरे ने सीबीआई जांच के विष्य में कहा कि जब भी उन्हें यह महसूस होगा कि मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की जरूरत है तो वो खुद ही तुरंत सीबीआई जांच के आदेश दे देंगे।

बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी

धर्मा प्रोडक्शन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अपूर्वा मेहता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए मंगलवार को अंबोली थाने पहुंचे। सुशांत ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म ”ड्राइव” में काम किया था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस के सम्मन पर मेहता दोपहर के समय अंबोली थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किये गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था। सुशांत (34) का शव 14 जून को उनके कमरे में फंदे से लटका मिला था। पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

विसरा जांच रिपोर्ट में किसी भी साजिश से इनकार: अधिकारी

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा जांच रिपोर्ट में पिछले महीने उनकी मौत के संबंध में किसी भी साजिश से इनकार की बात कही गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस को अभिनेता की विसरा जांच रिपोर्ट मिली है जो ‘निगेटिव’ है। मुंबई पुलिस अभिनेता की कथित आत्महत्या की जांच कर रही है। रिपोर्ट में इस ओर इशारा किया गया है कि मौत के मामले में किसी भी तरह की साजिश नहीं है।

इससे पहले राजपूत की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि 34 वर्षीय अभिनेता को उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटका हुआ पाया गया और उनकी मौत सांस घुटने के कारण हुई। अधिकारी ने बताया कि यह जांच रिपोर्ट कलिना स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एसएसएल) ने जांच टीम को रविवार को सौंपी। उन्होंने बताया कि साइबर रिपोर्ट और फॉरेंसिक प्रयोगशाला के भौतिकी विभाग की जांच अभी आनी बाकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close