उज्जैन न्यूज़टॉप न्यूज़प्रशासनिकमध्य प्रदेशमहाकालसामाजिक

एसपी मनोज सिंह जीते कोरोना से जंग महाकाल दर्शन के बाद पहुंचे कंट्रोल रूम

कोरोना संक्रमित होने के महीनभर बाद गुरुवार को किया ज्वाइन बोले- धन्यवाद उज्जैन

कोरोना संक्रमित होने के महीनेभर बाद गुरुवार को एसपी मनोज सिंह ने कार्यभार संभाला। एसपी ने सबसे पहले राजाधिराज महाकाल बाबा के दर्शन किये। इसके बाद ज्वाइन किया। इस मौके पर एसपी ने जिले की समस्त जनता को धन्यवाद दिया।

पिछले महीने एसपी मनोज सिंह कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद से ही उनका उपचार चल रहा है। करीब एक महीने तक कोरोना से लड़ ने के बाद
गुरुवार को एसपी मनोज सिंह विजयी होकर लौटे और कार्यभार संभाला। इस मौके पर एसपी ने सभी से कोरोना के प्रति बेहद सावधानी बरतने और ज्यादा गंभीर स्थिति बनने के पूर्व सजग रहने की सलाह दी। एसपी में बताया कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण चरम पर है। इसलिये मौजूद दौर में इसके प्रति ज्यादा सावधानी बरतने की आवश्यकता है। जरा सी भी आशंका होने पर तुरंत कोविड टेस्ट कराएं। ताकि कोरोना की प्रारंभिक स्थिति में ही इसका उपचार किया जा सके। ज्यादा इन्फेक्शन होने पर परिस्थितियां हाथ से निकल सकती है। इसलिए इसके बचाव के सारे प्रयास करे। एसपी ने बताया कि सारी सावधानियां बरतने के बावजूद ये संक्रमण फैल रहा है। जनप्रतिनिधि ओर वरिष्ठ अधिकारी भी इससे अछूते नही है। इसलिए इससे सावधान रहें।

Related Articles

Back to top button
Close