उज्जैन न्यूज़क्राइममध्य प्रदेशसामाजिक

सूदखोर महिला की फोन पर धमकी ऑडियो वायरल

गीता कॉलोनी निवासी एक महिला द्वारा 10 प्रतिशत की दर से एक व्यक्ति को रुपया ब्याज पर दिया था। ब्याज वसूलने के बाद भी महिला लगातार कर्जदार पर मूलधन के लिए दबाव बना रही थी। शिकायत के बाद चिमनगंज पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि बापूनगर निवासी मुकेश पिता अशोक ने 2 साल पहले गीता कॉलोनी निवासी पूजा पति रूपेश श्रीवास्तव से 65 हजार रुपए उधार लिए थे। जिसके एवज में वह 10 प्रतिशत ब्याज भी उसे दे रहा था। दो साल के दौरान वह महिला को तकरीबन 55 हजार से अधिक की राशि लौटा चुका था। लेकिन उसके बाद भी पूजा 85 हजार रुपए की मांग कर रही थी। इसके लिए उसने मुकेश पर कई बाद दबाव भी डाला। इस दौरान उसने मुकेश को फोन पर धमकियां भी दी।

 

 

पूजा द्वारा रुपए की वसूली के लिए कई बार मुकेश को फोन लगाकर धमकाया भी गया। इस दौरान मुकेश ने उसकी कॉल रिकॉर्डिंग कर ली। मुकेश ने पुलिस को उक्त रिकॉर्डिंग भी सूनाई। ऑडियो में पूजा गालियां देते हुए मुकेश को धमका रही है। उसने धमकाते हुए का की मुझे मेरे पैसे नहीं मिले तो देख लेना तेरा घर बिकवा दूगगी। अगर तू मर भी गया तो तुझे कब्र से बाहर निकाल कर रुपए ले लूंगी। तकरीबन 5 मिनट के ऑडियो में पूजा ने कई बार मुकेश को धमकाया।
कर्ज लेने के दौरान मुकेश ने पूजा को कोरे चेक दिए थे। मुकेश ने 65 हजार के 55 हजार रुपए चुका दिए। जबकि पूजा उससे 85 हजार रुपए और मांग रही थी। नहीं देने पर मुकेश के चेक बाउंस करवाने के धमकी दे रही थी। मुकेश ने 30 मई 2020 से प्रताड़ित किए जाने की शिकायत थाने की थी। मामले की जांच के बाद शुक्रवार रात पूजा श्रीवास्तव के खिलाफ बिना लाइसेंस के कर्ज देने और 10 प्रतिशत ब्याज से राशि वसूलने पर पूजा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
मुकेश ने पुलिस को बताया कि 65 हजार उधार लेने के बाद वह लगाता ब्याज जमा करता रहा। इसके बाद उसने 20 हजार और 35 हजार रुपए उसे जमा भी करवा दिए। मात्र 10 हजार रुपए समय पर नहीं दे पाया तो उसने बैंक मेें 2 लाख रुपए का चेक लगाकर उसे बाउंस कर दिया। इसके अलावा कई बार मुझे प्रताड़ित भी किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close