टेक्नोलॉजी

Oppo का Reno4 Pro आज होगा लॉन्च, सिर्फ 36 मिनट में होगा फुल चार्ज

Reno4 Pro आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है.

Oppo अपने सिर्फ 36 मिनट मेंफुल चार्ज होने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन Reno4 Pro को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है. यह चीन में पिछले महीने जून में लॉन्च किया गया था.

Oppo अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Reno4 Pro को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है. ओप्पो के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स चाइनीज वेरियंट से कुछ अलग होंगे. Oppo Reno4 Pro को चीन में पिछले महीने जून में लॉन्च किया गया था. दावा किया गया है कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है, लेकिन भारत में आने वाले वेरिएंट में रिफ्रेश रेट ज़्यादा होगा. चाइना में लॉन्च हुए रेनो 4 प्रो में 6.5 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. अब देखना ये है कि भारत में ये किन फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा.

हाल ही में लीक हुई जानकारी के मुताबिक़, बताया जा रहा है कि ओप्पो रेनो4 प्रो का भारत में 5G नहीं बल्कि 4G वेरियंट ही लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही फोन की कीमत और कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी दावा किया गया है.

रेनो4 प्रो की 8GB रैम और 128GB वाला वेरियंट की कीमत लगभग 32,990 रुपये के आसपास हो सकती है. फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिलेगा. इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले हो सकता है. साथ ही ओप्पो का यह फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी जो 65 वॉट की VOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग से लैस है. इस चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद से फोन 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. फोन में फोटोग्राफी के लिए 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ 48 मेगापिक्ल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है. ये भी पढ़ें : Samsung Galaxy M31s और Galaxy M31 में कौन सा बेस्ट- जानें दोनों के फीचर्स

90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले
नए Oppo Reno 4 Pro में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा. इसमें खास 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन की सुविधा मिलेगी.इन फीचर्स की मदद से यूजर्स का व्यूइंग एक्सपीरियंस और गेमिंग का मज़ा बेहतर होगा. वैसे आजकल स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले काफी पॉपुलर हो रहा है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close