टेक्नोलॉजी

OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord आज से ओपेन सेल में, मिलेंगे 4 कैमरे

Oneplus Nord को आज से ओपेन सेल में खरीदा जा सकता है.

इस फोन को 21 जुलाई को लॉन्च किया गया था और आज से शुरू हुई अमेज़न प्राइम को देखते हुए वनप्लस ने Nord को उपलब्ध करा दिया है…

OnePlus के सबसे सस्ते स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) को खरीदने का इंतज़ार अब खत्म हो गया है. कंपनी के इस किफायती को ग्राहक आज यानी कि 6 अगस्त से ओपेन सेल में खरीद सकते हैं. इस फोन को 21 जुलाई को लॉन्च किया गया था, लेकिन अभी तक इसे एक भी सेल में उपलब्ध नहीं कराया गया है. आज से शुरू हुई अमेज़न प्राइम को देखते हुए वनप्लस ने Nord को उपलब्ध करा दिया है. खूबसूरत लुक वाले वनप्लस नॉर्ड को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है. आइए जानते है फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

29,999 रुपये है कीमत!
OnePlus Nord की शुरुआती कीमत सिर्फ 24,999 रुपये है, जो कि इसके बेस वेरिएंट 6GB+64GB की है. वहीं इसके 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये और 12GB+256GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है. कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को 6GB+64GB वेरिएंट को खरीदने के लिए सितंबर तक इंतज़ार करना होगा.

(ये भी पढ़ें- सरकार ने बैन किया चीनी कंपनी Xiaomi का ब्राउज़र, इस ऐप को भी ब्लॉक करने का आदेश)इस नए फोन में 6.44 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन के बैक और फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है, जो कि इसे डैमेज से बचाती है. वनप्लस का ये अफॉर्डेबल स्मार्टफोन OxygenOS 10.5 पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है. वनप्लस 8 सीरीज की तरह OnePlus Nord स्मार्टफोन 5G सपॉर्ट के साथ आता है. ग्राहक इस फोन को दो कलर ब्लू मॉर्बल और ग्रे ऑनिक्स वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप
OnePlus Nord के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, यानी कि यूज़र्स को इस फोन के पीछे 4 कैमरे मिलेंगे. फोन के रियर में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. खास बात ये है कि इस फोन के फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- Samsung का शानदार ऑफर! TV के साथ फ्री में मिल रहा है 78 हज़ार वाला Galaxy S20+, पाएं कैशबैक भी)

फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड इमेज सेंसर दिया गया है. पावर के लिए OnePlus Nord में 4,115 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि कंपनी की Warp चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close