उज्जैन न्यूज़चुनावटॉप न्यूज़देशप्रशासनिकमध्य प्रदेशमहाकालराजनीतिशिक्षा जगतसामाजिक

नरमवादी शिवराजसिंह चैहान गरजे-भूमाफिया और गलत काम करने वाले नहीं बचेंगे

500 करोड़ की महाकाल मंदिर विस्तारीकरण योजना को मंजूरी माफिया पर कठोर कार्यवाही पर पुलिस-प्रशासन की पीठ थपथपाई उग्र हिंदुत्व की नाव पर सवार दिखे सीएम, हर-हर महादेव के नारे लगाए

Best Leading News Network

0%

User Rating: 4.5 ( 1 votes)

नरमवादी व्यवहार के लिए पहचाने जाने वाले सीएम शिवराजसिंह चौहान मंगलवार को उग्र हिंदुत्व की नाव पर सवार दिखे। जय महाकाल, जय नर्मदा मैया, जय शिप्रा मैया के नारों के साथ वह गलत काम करने वाले माफिया पर एक बार फिर जमकर बरसे। उन्होंने कहा गलत काम करने वाले नहीं बचेंगे।

यह भी हुआ सीएम के दौरे में
1: कालिदास अकादमी परिसर के कार्यक्रम में सांसद अनिल फिरोजिया एवं कैबिनेट मंत्री मोहन यादव के बीच रस्साकशी भी दिखाई दी। संबोधन दे रहे सांसद का उदबोधन रुकवाकर यादव ने कन्यापूजन करवा दिया। ऐसे ही दूसरी बार जब सांसद का संबोधन लंबा खींचता दिखा तो उन्होंने समय की कमी का हवाला देते हुए सीएम को कुर्सी से उठवाकर डायस तक पहुंचवा दिया।

2- विधायक पारस जैन कालिदास अकादमी के मंच से नीचे उतरते समय सीएम के साथ जाने की जल्दबाजी में गिरते-गिरते बचे।

3- कृषि मंत्री कमल पटेल कालिदास अकादमी से निकलते समय सीएम के कारकेड से बाहर हो गए। ऐसे में उन्होंने अपना वाहन एक तरफ खड़ा करवा लिया।

4- सीएम के कारकेड की एंबुलेंस कालिदास अकादमी में फंस गई। एंबुलेंस सबसे पीछे थी और मंच से उतरते ही सीएम का कारकेड तेजी से निकल गया। सीएम के निकलने के करीब 10 मिनट बाद एंबुलेंस भीड़ की वजह से बाहर निकल सकी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close