मध्य प्रदेश

MP के गृह मंत्री का दिग्विजय पर तंज, कहा- सेना का मनोबल गिराने वाले दूसरे देश की नागरिकता ले लें

मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना.

शिवराज सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Home Minister Narottam Mishra) ने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग सुबह से उठ कर सेना और पुलिस का मनोबल गिराते हैं. ऐसे लोगों को दूसरे देश की नागरिकता ले लेनी चाहिए. जबकि राफेल (Rafale)
को लेकर कहा कि हिंदुस्तान का आसमान राफेल की गर्जना से गूंजेगा और देश का सिर सम्मान से बढ़ेगा.

भोपाल. शिवराज सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Home Minister Narottam Mishra) ने मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर निशाना साधा है. मिश्रा ने सबसे पहले दिग्विजय के दल बदल कानून को लेकर कहा कि दल बदल के कानून की अच्छी जानकरी कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता दे देंगे,उन्होंने कई नेताओं का दलबदल करवाये हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग सुबह से उठ कर सेना और पुलिस का मनोबल गिराते हैं. ऐसे लोगों को दूसरे देश की नागरिकता ले लेनी चाहिए. कम से कम सुबह उठकर तो देश के सम्मान का खिलवाड़ ना करें.

लेटर पॉलिटिक्स पर नरोत्तम मिश्रा का बयान
पीएम नरेंद्र मोदी को दिग्विजय सिंह के पत्र और मोहन भागवत को सज्जन सिंह वर्मा के पत्र लिखने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दल बदल कानून की अच्छी जानकारी तो कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष दे सकती हैं.देश में सबसे ज्यादा दलबदल कांग्रेस पार्टी ने कराए हैं.उन्हें जानकारी ना हो तो हम जानकारी सार्वजनिक कर दें. कांग्रेस के नेता क्यों लिखते हैं बीजेपी और संगठन को पत्र.अपनी पार्टी से पूछें सवाल, क्या हम हमेशा आपका मार्गदर्शन करें.

बीजेपी नेता सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितबीजेपी के नेताओं के सबसे ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमित होने के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने जवाब दिया कि बीमारी कोई भी हो, पार्टी या फिर अमीरी गरीबी देख कर नहीं आती. कांग्रेस के बीजेपी नेताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खुद कांग्रेस जुलूस निकाल रही है. तब कौन सा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. हम पर उंगली उठाने वालों की तीन उंगली उनकी खुद की तरफ उठ रही हैं.

युवा नेतृत्व को लेकर ली चुटकी…
कांग्रेस में युवा नेतृत्व को लेकर मचे घमासान पर नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि यह किसको फिक्र थी कि कबीले का क्या होगा. सब इस पर लड़ रहे थे सरदार कौन है. जीतू पटवारी के आरोप पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ट्वीट और पोस्टर तो लगा सकती है लेकिन बयान तो नकुलनाथ ने दिया है. कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाने के बजाय खुद को सुलझाए.

राफेल पर बोले नरोत्तम मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हिंदुस्तान का आसमान राफेल की गर्जना से गूंजेगा और देश का सर सम्मान से बढ़ेगा. राफेल हिंदुस्तान आने के बाद तीन जगह मातम होगा. चीन, पाकिस्तान और जो ट्वीट कर रहे हैं उनके यहां राफेल आने का मातम होगा. साथ ही कहा कि जो लोग सेना और पुलिस का मनोबल गिराते हैं, इन लोगो को दूसरे देश की नागरिकता लेना चाहिए. कांग्रेस लगातार एक झूठ बोलने की कोशिश में लगी है, लेकिन राफेल को लेकर तमाम रिपोर्ट आ चुकी हैं.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close