देश

Lockdown के दौरान चिकन बिरयानी के 5.5 लाख आर्डर मिले: Swiggy

Image Source : TWITTER/SWIGGY_IN
Lockdown के दौरान चिकन बिरयानी के 5.5 लाख आर्डर मिले: Swiggy (Representational Image)

नई दिल्ली. कोरोनावायरस महामारी मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन में भारत में स्विगी द्वारा 5.5 लाख चिकन बिरयानी का आर्डर किया गया। स्विगी ने एक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने खुलासा किया कि लगभग 323 मिलियन किलो प्याज और 56 मिलियन किलो केले को ग्रोसरी के माध्यम से डिलीवर किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार प्रत्येक रात्रि 8 बजे तक औसतन 65,000 फूड आर्डर किया गया।

लॉकडाउन के दौरान पिछले कुछ महीनों में लगभग 1,29,000 चोको लावा केक आर्डर किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद गुलाब जामुन और चीक बटरस्कॉच फ्लेवर केक के आर्डर मिले हैं। लॉकडाउन के दौरान स्विगी ने लगभग 1,20,000 बर्थडे केक डिलीवर किए हैं।

आंकड़ों से पता चला है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच 47,000 फेस मास्क के साथ सैनिटाइजर और हैंड वॉश की 73,000 से अधिक बोतलें डिलीवर की गई हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, “अगर फूड की बात करें तो, जो लोग खाना नहीं बना रहे थे तब उन्हें बिरयानी से बहुत आराम मिला। इस दौरान हमें 5.5 लाख बिरयानी के आर्डर मिले।”

रिपोर्ट के अनुसार, तत्काल नूडल्स के लगभग 3,50,000 पैकेट आर्डर किए गए थे। इसके अलावा, स्विगी की ‘होप, नॉट हंगर’ पहल ने 10 करोड़ रुपये से अधिक जुटाए, जिससे लॉकडाउन के दौरान 30 लाख लोगों को भोजन वितरित किए गए।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close