स्पोर्ट्स

IPL 2020 : अनिल कुंबले का अनुभव पंजाब को पहला खिताब जिताने में मददगार साबित हो सकता है – ब्रेट ली

Image Source : GETTY IMAGES
IPL 2020: Anil Kumble’s experience can help Punjab win first title – Brett Lee

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की तारीफ की है और कहा है कि वह आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच के तौर पर अच्छा काम करेंगे। कुंबले ने पिछले साल पंजाब के साथ दो साल का करार किया है और वह आईपीएल-13 में टीम की कमान संभालेंगे। लीग इस साल कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेली जानी है।

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब के लिए खेल चुके ली ने कहा कि कुंबले का विशाल अनुभव टीम को पहला खिताब दिलाने में मददगार साबित हो सकता है।

ली ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, “कुंबले जैसा कोई होने से, निश्चित तौर पर टीम काफी मूल्यवान होगी। उनकी जानकारी, उनका अनुभव निश्चित तौर पर टीम की मदद करेगा। उनके पास अच्छी टीम है जो खिताब के करीब जा सकती है, लेकिन उन्होंने अभी तक खिताब नहीं जीता है तो, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं कि वो खिताब जीतें।”

ये भी पढ़ें – भारत और मोहन बागान के पूर्व खिलाड़ी मनितोम्बी सिंह का 39 साल की उम्र में हुआ निधन

पंजाब फ्रेंचाइजी की तारीफ करते हुए ली ने कहा, “यह फ्रेंचाइजी खेलने के लिए काफी अच्छी है। मैं अपना हाथ उठा कर कह सकता हूं कि उस फ्रेंचाइजी से खेलने में काफी मजा आया था।”

भारतीय टीम के पूर्व कोच कुंबल को माइक हेसन के जाने के बाद पंजाब का कोच बनाया गया है। हेसन इस साल रॉयस चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच हैं।

वहीं कुंबले आईपीएल में किसी भी टीम के मुख्य कोच नहीं रहे हैं लेकिन वह बेंगलोर के सपोर्ट स्टाफ और मुंबई इंडियंस के मेंटॉर रह चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close