स्पोर्ट्स

IPL -13 के लिए पंजाब और राजस्थान ने बंगाल के इन दो घातक गेंदबाजों को किया टीम में शामिल

Bengal pacer Akash Deep celebrates a wicket
Image Source : BCCCI

कोरोना महामारी के बीच जबसे दुनिया की सबसे बड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का बिगुल बजा है तबसे सभी खिलाड़ियों समेत फ्रेंचाईजी ने भी कमर कस तैयारी शुरू कर दी है। इस कड़ी में अब राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने बंगाल के दो युवा घातक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल किया है। जो यूएई ( दुबई ) टीमों के साथ बतौर नेट गेंदबाज बनकर जाएंगे। 

जी हाँ, बंगाल के तेज गेंदबाज आकाशदीप और सायन घोष यूएई में 19 सितंबर से होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के नेट गेंदबाज के तौर पर जायेंगे। 

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा ,‘‘ हमें खुशी है कि टीमों ने इन दो युवा खिलाड़ियों में रूचि जताई है। पिछले कुछ दिनों से बात चल रही थी लेकिन आज इसकी पुष्टि हो गई।’’ 

उन्होंने कहा ,‘‘ वे टीम के गेंदबाजों के साथ जुड़ेंगे। हम दोनों को शुभकामना देते हैं।’’ कैब सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने कहा ,‘‘ ये खिलाड़ी काफी प्रतिभाशाली है। टीमों के साथ 75 से 80 दिन रहकर इनके कौशल में और निखार आयेगा।’’ 

बता दें कि आइपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू होगा और ये 8 नवंबर तक खेला जाएगा। जिसका सभी फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। 


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close