स्पोर्ट्स

IPL से पहले सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया विस्फोटक बल्लेबाज

Image Source : AP
IPL से पहले सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया विस्फोटक बल्लेबाज

IPL की तारीखों के ऐलान के बाद से ही कई क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरु कर दी है जिसमें अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना भी शामिल हैं। सुरेश रैना पिछले दिनों साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ गाजियाबाद में ट्रेनिंग करते नजर आए थे। रैना ने ट्रेनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था जिसमें वह पंत के साथ नेट्स पर अभ्यास करते दिखाई दिए थे।

इस बीच सुरेश रैना ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। रैना का कहना है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज पंत एक विस्फोटक खिलाड़ी हैं और टीम के लिए वह चमत्कार कर सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के चैट शो क्रिकेट कनेक्टेड पर रैना ने कहा, “ मैं ऋषभ पंत के साथ अभ्यास कर रहा हूं। वह गेंद को बहुत अच्छी तरह से हिट कर रहा था। फिर मैंने शमी के साथ नेट किया। सभी गेंदबाज यहां आकर अभ्यास कर रहे हैं। पीयूष चावला भी आए, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।”

उन्होंने कहा, “मैं बहुत सारे खिलाड़ियों से बात कर चुका हूं, सब कुछ योजनाबद्ध है। दीपक चाहर खेल रहे हैं और एमएस धोनी भी अपने घर पर कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। सभी को यह करना होगा क्योंकि इस खेल में कड़ी फिटनेस और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है।”

पंत के बारे में बात करते हुए रैना ने कहा, “मुझे लगता है कि ऋषभ पंत अद्भुत हैं। उन्होंने देश के साथ-साथ आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में भी काफी रन बनाए हैं। उन्होंने दो टेस्ट शतक जमाए हैं। उन्होंने टी 20 के साथ-साथ वनडे में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।”

रैना ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि पंत एक विस्फोटक खिलाड़ी है, उसके सामने एक शानदार भविष्य है। उसे वास्तव में अपने साथियों द्वारा देखभाल और सपोर्ट की आवश्यकता है। और फिर आप बहुत जल्द उसके बल्ले से कई शानदार प्रदर्शन देख पाएंगे।”

यूएई में आईपीएल के आगामी सत्र के लिए तैयारी के बारे में पूछे जाने पर रैना ने कहा, “हम एक कैम्प में हिस्सा लेने जा रहे हैं। हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ है, हम वहां जा रहे हैं मुझे लगता है कि 18-20 दिन पहले। जल्दी जाना अच्छा है क्योंकि आईपीएल आ रहा है और हम 4-5 महीने से लॉकडाउन में हैं। इसलिए, आईपीएल से पहले वहां होना अच्छा है और यह रोमांचक होने वाला है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close