स्पोर्ट्स

IPL में चयन ना होने पर जूनियर डेल स्टेन कहे जाने वाले इस युवा क्रिकेटर ने की आत्महत्या

Karan Tiwari
Image Source : GETTY

कोरोना महामारी के बीच जहां भारतीय क्रिकेट के सभी खिलाड़ी इंडियन प्रीमीयर लीग की तैयारी कर रहे हैं। उसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है। जिसमें ऐसा बताया जा रहा है कि दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल में जब मुंबई के इस क्लब क्रिकेटर का चयन नहीं हुआ तो उसने अब सुसाइड कर ली। सोमवार रात मुंबई के मलाड इलाके में क्लब क्रिकेटर करण तिवारी जिसकी उम्र 27 थी उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला।

गौरतलब है कि करण के दोस्तों का मानना है कि उसका चयन इस बार जबसे आईपीएल में नहीं हुआ तबसे वो काफी दुखी था। उसके इलाके और क्लब में उसे लोग जूनियर डेल स्टेन कहकर बुलाते थे। 

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात करीब 10 से 11 बजे के बीच करण तिवारी ने आत्महत्या की है। मुंबई के सावेनियर क्रिकेट क्लब से खेलने वाले करण तिवारी दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज थे। वह अपनी मां और भाई के साथ मलाड के एक फ्लैट में रहते थे। मुंबई के एक सीनियर कोच विनायक सामंत ने कहा कि वे उनके लिए मुंबई में एक अच्छे क्लब की तलाश कर रहे थे।

सूत्रों के आधार पर ये भी बताया जा रहा है कि मरने से पहले करण ने उदयपुर में अपने एक दोस्त को फोन किया था। जिसमे उनसे बताया था कि वो इन दिनों काफी दुखी है और वो सुसाइड (आत्महत्या ) करने जा रहा है। जिसके बाद दोस्त ने उसे रोका और उसके घर वालो यानि माँ और बहन को भी आगाह कर दिया था। इसके बाद जब तक उसके घर वाले कमरे में पहुँचते वो सुसाइड कर चुका था। इसके बाद तुरंत खिलाड़ी के घरवाले अस्पताल लेकर गए मगर वहाँ डॉक्टर ने देखते ही इस खिलाड़ी को मृत घोषित कर दिया। 


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close