टेक्नोलॉजी

Google का नया स्मार्टफोन Pixel 4a आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर

आज लॉन्च होगा Google pixel 4a

Pixel 4a स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. Google का नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आएगा. Google Pixel 4a का भारत में iPhone SE और OnePlus Nord से मुकाबला होगा.

नई दिल्ली. गूगल (Google) रक्षाबंधन के दिन यानी आज अपना नया का Pixel स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. पिक्सल 4a को गूगल आज कितने बजे लॉन्च करने वाली है, इसकी कोई जानकारी नहीं है. कंपनी ने हाल ही में Pixel 4a का टीजर जारी किया है. हालांकि टीज़र में ये नहीं लिखा है कि ये फ़ोन कौन सा होगा, लेकिन ज़्यादा उम्मीद है कि कंपनी इस दिन Pixel 4a ही लॉन्च करेगी. बता दें कि गूगल ने मई में होने वाली अपनी I/O कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी थी और इस वजह इस फोन की लॉन्चिंग भी टाल दी गई.

गूगल के लेटेस्ट टीजर के मुताबिक, कंपनी का नया स्मार्टफोन 3 अगस्त के दिन बाजार में दस्तक देगा. इसके साथ ही टीजर में लैटिन भाषा में दमदार बैटरी, पावरफुल कैमरा, लो लाइट कैमरा और मैक्रो लेंस की जानकारी दी गई है. वहीं, दूसरी तरफ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी तस्वीर शेयर की गई है.

यह भी पढ़ें- एप्पल ने चीन की गेमिंग इंडस्ट्री पर की बड़ी कार्रवाई, iOS स्टोर से हटाए 30 हजार ऐप्स

हो सकती हैं ये खूबियांयह Google का नेक्सड मिड रेंज स्मार्टफोन होगा. Pixel 4a स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. Google का नया डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आएगा. Google Pixel 4a का भारत में iPhone SE और OnePlus Nord से मुकाबला होगा.

फोन में 5.81 इंच के पंच होल डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है. फोन के बैक में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं. इसके अलावा फोन में फेस स्कैनिंग के लिए एरे कैमरा भी दिया जा सकता है. फोन के रियर पैनल पर 12.2MP का प्राइमरी लेंस मिलेगा, जो 8MP सेल्फी कैमरा के सपोर्ट के साथ आएगा.

ऐसी उम्मीद है कि Pixel 4a को इन दोनों स्मार्टफोन से कम कीमत में पेश किया जा सकता है. अगर कीमत की बात करें, तो Pixel 4a की कीमत 30 से 40 हजार के अंदर हो सकती है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close