स्पोर्ट्स

Eng vs Pak : मैदान में जब ‘जूते और ड्रिंक्स’ लेकर पहुंचे पूर्व पाक कप्तान सरफराज तो फैन्स ने इस तरह लगाई क्लास

Image Source : TWITTER
Sarfraz Ahmed 

पिछले साल आईसीसी विश्वकप 2019 की हार के बाद से पाकिस्तान टीम के उस समय कप्तान रहे सरफराज अहमद के कहे तो उल्टे दिन शुरू हो गए थे। जिसके बाद उन्हें पहले टी20 और उसके बाद वनडे टीम के कप्तान पद से भी हटा दिया गया। ऐसे में जब पाकिस्तान टीम अपने इंग्लैंड दौरे पर पहला टेस्ट मैच खेल रही है तो उन्हें टीम में रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर शामिल किया गया है। यानि उन्हें टीम की प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी गई। जिसके चलते वो पहले टेस्ट मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में आराम करते नजर आए थे। मगर फैन्स ने उन्हें तब घेरना शुरू किया जब वो मैच के दूसरे दिन मैदान पर सलामी बल्लेबाज शान मसूद के लिए जूते लेकर पहुंचे, उन्हें ‘वॉटर ब्वॉय’ के रूप में देखकर कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भड़क उठे। 

इस तरह मैच के दूसरे दिन खेल के दौरान सरफराज के हाथ में जूते लिए हुए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जबकि पाक टीम मैनेजमेंट की आलोचना भी हो रही है। इस तरह फोटो के जमकर वायरल होने पर पाक टीम के कोच मिस्बाह उल हक भी इसमें कूद पड़े और उन्हें सफाई देनी पड़ी। मिस्बाह ने कहा, “यह काफी कॉमन है, मुझे नहीं लगता कि इसको लेकर सरफराज को भी कोई दिक्कत होगी। मैं कप्तान रहते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रिंक्स लेकर मैदान पर जा चुका हूं, मैं उस मैच में नहीं खेल रहा था और 12वां खिलाड़ी था।”

हलांकि फैन्स मिस्बाह की बात पर रुके नहीं उन्होंने मैनेजमेंट पर भडकाऊ बयान दिए तो कुछ ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी से सीखने को कहा। ये दोनों क्रिकेटर भी मैदान पर ड्रिंक्स लेकर दौड़ते नजर आ चुके हैं। 

वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड पर अपना शिकंजा कस लिया है। पाकिस्तान ने पहली पारी में शान मसूद के 156 रन के दम पर 326 रन बनाए, वहीं दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के 4 खिलाड़ियों को सिर्फ 92 रन पर पवेलियन भेज दिया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close