स्पोर्ट्स

ENG vs IRE : आयरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से बाहर हुए रीस टॉप्ली

Image Source : GETTY
Reece Topley

आयरलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली टीम से बाहर हो गए हैं। टॉप्ली ग्रोइन में दर्द के कारण आयरलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा, ”रीस टॉप्ली रॉयल लंदन सीरीज के आखिरी मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। उन्हें ग्रोइन में दर्द है, हम उनकी जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।”

टॉप्ली आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड के लिए मैदान पर उतरे थे। इस दौरान उन्होंने कुल 9 ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें उन्होंने 31 रन खर्च कर एक विकेट हासिल किया था।

मेजबान इंग्लैंड की टीम ने शुरुआती दो मुकाबलों को जीत पहले ही 2-0 से सीरीज पर अजेय बढ़त बना चुकी है। इंग्लैंड ने पहला वनडे मैच 6 विकेट से जीता था जबकि दूसरे वनडे में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। कोरोना वायरस महामारी के बीच इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच यह पहला वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी है।

वहीं आरलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के अगले ही दिन इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए मैदान पर उतरेगी। पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज के अलावा इंग्लैंड तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close