स्पोर्ट्स

ENG v PAK 1st Test, Day 4 Live : दूसरी पारी में 169 पर सिमटी पाकिस्तान, इंग्लैंड को मिला 276 रनों का लक्ष्य

Image Source : GETTY IMAGES
England vs Pakistan live cricket score 1st Test day 4 Ball to Ball Updates From Emirates Old Trafford Manchester

England vs Pakistan 1st Test day 4 Ball to Ball Updates From Emirates Old Trafford, Manchester 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे पहला टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान की दूसरी पारी लड़खड़ा गई है। इंग्लैंड ने 137 के स्कोर पर पाकिस्तान के 8 बल्लेबाजों को आउट कर मैच में वापसी कर ली है। पाकिस्तान अब इंग्लैंड से 244 रन ही आगे है। दिन का खेल खत्म होने तक यासिर शाह (15) और शाहीन अफरीदी (0) क्रीज पर मौजूद हैं।

पाकिस्तान की दूसरी पारी की शुरुआत बेहद ही खराब रही, पहली पारी के शतकवीर शान मसूद बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। शान मसूद के बाद आबिद अली (20), बाबर आजम (5), अजर अली (18), असद शफीक (29), मोहम्मद रिजवान (27), शादाब खान (15) और शाहीन अफरीदी (2) को भी इंग्लैंड के गेंदबाजों ने जल्दी पवेलियन का रास्ता दिखाया। दूसरी पारी में पाकिस्तान को कई भी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर पाया है। इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड,बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स को दो-दो सफलताएं मिली, वहीं डोम बेस एक विकेट लेने में कामयाब रहें।

PAK 326 & 169 

ENG 219 & 2/0 (1.5)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close