स्पोर्ट्स

CPL : सेंट किट्स और नेविस पैट्रियोट्स की टीम ने कर्टनी वाल्स को अपने कोचिंग स्टाफ में किया शामिल

Image Source : PTI
Courtney Walsh

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए किट्स और नेविस पैट्रियोट्स की टीम ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कर्टनी वाल्स और न्यूजीलैंड के मार्क ओडोनेल को अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है। इससे पहले सिमोन हेलमोट टीम के मुख्य कोच थे जबकि मलोलन रंगाराजन सहायक कोच लेकिन दोनों ही अलग-अलग कारणों से फ्रेंचाइजी के लिए इस सीजन में उपलब्ध नहीं हैं।

 
दरअसल हेलमोट बीते 27 जुलाई को कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए जिसके कारण वह इस सीजन में टीम से अलग हो गए हैं।

वहीं रंगाराजन आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए टैलेंट स्कॉउट के तौर पर जुड़े हुए हैं और संभवत वह यूएई में अगस्त महीने में आरसीबी के साथ रहेंगे इसलिए सीपीएल की इस टीम के लिए वह उपलब्ध नहीं हो पाए हैं। जबकि सीपीएल 18 के दूसरे सप्ताह में ही खेला जाएगा।

वहीं सीपीएल के दिशा निर्देश के अनुसार के सभी टीमों के सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज आने से पहले अपना कोविड-19 की जांच करानी होगी। इसमें निगेटिव पाए जाने के बाद ही वह यहां आ पाएंगे। सीपीएल के सभी मैच त्रिनाद एंड टैबेगो में खेला जाएगा।

इसके अलावा उन्हें वेस्टइंडीज पहुंचने के बाद दो सप्ताह के लिए क्वारंटीन भी रहना होगा तभी वह सीपीएल में हिस्सा ले पाएंगे। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान सीपीएल पहली ऐसी टी-20 लीग है जिसका आयोजन किया जा रहा है। इस महामारी के कारण लगभग चार महीने तक क्रिकेट पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ था।

हालांकि पिछले महीने में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट को बहाल किया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close