मध्य प्रदेश

Corona Positive सीएम शिवराज ने अस्पताल से चलाया दफ्तर, VC से की कोरोना की समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती रहते हुए भी पूरी तरह से एक्टिव हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने अपनी ओर से एक संदेश जारी कर यह कहा है कि दोस्तों मैं ठीक हूं. आप सब भी अपना ख्याल रखिए.

भोपाल.कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Chohan) भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन, वहां भी वो एक्शन मोड पर हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को अस्पताल में भर्ती रहते हुए ही कई महत्वपूर्ण फैसले किए. यहां तक कि कोरोना की समीक्षा बैठक भी उन्होंने अस्पताल से ही की.

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना की समीक्षा की. इसमें मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस समेत जिलों के कई आला अधिकारी भी शामिल हुए. समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 पर पूरी तरह नियंत्रण के लिए जनता एवं समाजसेवी संस्थाओं का पूरा सहयोग लिया जाना जरूरी है. बहुत से लोग मास्क का प्रयोग नहीं करते तथा सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं करते हैं, जो कि कोरोना को नियंत्रित किए जाने के लिए बहुत जरूरी है. केवल पुलिस इसे सुनिश्चित नहीं करा सकती. इसमें जनता और समाजसेवी संगठनों का सहयोग बहुत ज़रूरी है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इस संबंध में कार्य योजना बनाकर दो-चार दिन में उनके सामने पेश करें.

अस्पताल में भी एक्टिव
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती रहते हुए भी पूरी तरह से एक्टिव हैं. उन्होंने कोरोना की समीक्षा बैठक के अलावा प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों के वार्षिक वेतन वृद्धि को लेकर भी अधिकारियों के साथ चर्चा की. मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों को वार्षिक वेतन वृद्धि समय से ही दी जाएगी. वहीं, उन्होंने अस्पताल से ही मेधावी छात्रों को लैपटॉप देने की योजना दोबारा शुरू करने का भी फैसला किया है.

कैसी है सीएम की तबीयत?
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां पर उनके सभी जरूरी टेस्ट किए गए थे. मुख्यमंत्री के मेडिकल बुलेटिन में दूसरे दिन यह जानकारी दी गई है कि उनके सभी टेस्ट सामान्य हैं और उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है. डॉक्टर उनकी सेहत पर लगातार निगरानी बनाए हुए हैं. मुख्यमंत्री ने अपनी ओर से एक संदेश जारी कर यह कहा भी है कि दोस्तों मैं ठीक हूं. आप सब भी अपना ख्याल रखिए.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close