मध्य प्रदेश

Corona मरीज ने पहले हाथ की नसें काटीं, फिर अस्पताल के तीसरे माले से लगा दी छलांग

ग्वालियर में कोरोना मरीज ने जान देने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर)

दो दिन पहले यानी 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाये जाने के बाद मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने किस वजह से जान (Suicide) देने की कोशिश की.

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Patient) ने हॉस्पिटल के तीसरे माले से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया. मरीज ने पहले टॉयलेट के अंदर जाकर अपने हाथ की नसें काटी लीं. उसके बाद तीसरे माले से छलांग लगा दी. नीचे गिरने पर गंभीर रूप से घायल मरीज को कोरोना वार्ड के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुट गई है.

घटना से मौके पर मचा हड़कंप 

ग्वालियर के जयरोग्य स्थित सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती 50 वर्षीय कोरोना मरीज ने खुदकुशी करने की कोशिश की. अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाते वक्त वह खिड़की से जा टकराया और उसके बाद नीचे लगे टीनशेड पर जा गिरा. जिससे उसे काफी चोटें आई हैं. मौके पर मौजूद गार्ड ने तत्काल इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन और पुलिस को दी. इस बीच चिकित्सक ने उसे अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया. मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दो दिन पहले हुआ भर्ती मरीज किला गेट का रहने वाला है. और दो दिन पहले यानी 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुआ. फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि धर्मेंद्र ने किस वजह से जान देने की कोशिश की. कंपू थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कम्पू थाना के सब इंपेक्टर गितेश शिवहरे ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज ने हॉस्पिटल के तीसरे माले से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. घायल हालत में उसे कोरोना वार्ड के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है.

मानसिक रूप से परेशान होने की आशंका 

अस्पताल के अधीक्षक डॉ आरकेएस धाकड़ ने बताया कि धर्मेंद्र नाम का ये मरीज़ 8 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती लिया गया था. इसकी पहले से किडनी ट्रांसप्लांट हो चुकी है. पहले मरीज ने बाथरूम में हाथ की नसें काट लीं. फिर छलांग लगा दी. शायद वह मानसिक रूप से परेशान है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close