मध्य प्रदेश

CM शिवराज के Corona पॉजिटिव होने के बाद अब उनके परिवार को लेकर आई यह खबर

चिरायु अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए वह सभी नियमों का पालन करें और जो भी लोग उनके संपर्क में पिछले 3 से 4 दिनों में आए हैं वह भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें.

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने के बाद उनके परिवार के लिए राहत की खबर आई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी साधना सिंह (Sadhna Singh) और दोनों बेटे कार्तिकेय- कुणाल का कोरोना टेस्ट कराया गया था. परिवार के तीनों सदस्यों का पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय (Karthikeya) ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि हम तीनों की रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है. लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर तीनों ने खुद को घर पर होम क्वारेंटाइन किया है.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वो भोपाल में ही चिरायु हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि कोरोना से बचाव के लिए वह सभी नियमों का पालन करें और जो भी लोग उनके संपर्क में पिछले 3 से 4 दिनों में आए हैं वह भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें.

सीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी
चिरायु अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके बाकी जरूरी टेस्ट भी किए गए थे. इन सभी टेस्ट की रिपोर्ट सामान्य आई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तबीयत भी सामान्य है. डॉक्टरों ने उन्हें किसी तरह का कोई खतरा नहीं बताया है.सीएम के करीबियों का हुआ कोरोना टेस्ट

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके स्टाफ से जुड़े हुए सभी सुरक्षा अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है. उन लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सीधे संपर्क में आए थे. इनमें कई मंत्री, विधायक, मीडिया कर्मी और बड़े प्रशासनिक अधिकारी शामिल हैं. फिलहाल इन सभी की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close