मध्य प्रदेश

BHOPAL : राम मंदिर भूमिपूजन पर बयान के बाद बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को धमकी, FIR दर्ज

भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Singh Thakur) को अज्ञात फोन नंबर से धमकी भरे कॉल किए गए. सांसद ने इस मामले की रिपोर्ट कमला नगर थाने में दर्ज करवा दी है.

भोपाल की बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (MP Pragya Singh Thakur) को अज्ञात फोन नंबर से धमकी भरे कॉल किए गए. सांसद ने इस मामले की रिपोर्ट कमला नगर थाने में दर्ज करवा दी है.

भोपाल. अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Temple) से जुड़े बयान को लेकर भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद (BJP MP) प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को धमकी मिली है. ये धमकी उन्हें फोन पर दी गई है. सांसद ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस फोन नंबर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है.

बताया गया कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को अज्ञात फोन नंबर से कई कॉल आए और उन्हें धमकाया गया. फोन करने वाले ने राम मंदिर भूमि पूजन सहित कई मुद्दों का ज़िक्र करते हुए सांसद से अभद्रता पूर्वक बातचीत की. साथ ही उन्हें धमकी भी दी है. सूत्रों के मुताबिक धमकी देने वाले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के कई बड़े नेताओं के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

थाने में रिपोर्टसांसद प्रज्ञा ठाकुर ने इस मामले की रिपोर्ट कमला नगर थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कुछ माह पूर्व प्रज्ञा ठाकुर के घर डाक से एक लिफाफा पहुंचा था, जिसमें संदिग्ध सफेद पाउडर था और उन्हें धमकी दी गई थी. बाद में आरोपी महाराष्ट्र से पकड़ा गया था. पुलिस के मुताबिक वो मामला आरोपी के पारिवारिक कलह का था. उसने अपने परिवार को फंसाने के लिए ये तरीका अपनाया था. बयानों से चर्चा में रहती हैं सांसद

भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कोरोना वायरस महामारी (COVID-19 Pandemic) से छुटकारे के लिए लोगों से दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि 25 जुलाई से 5 अगस्त तक रोज शाम 7 बजे अपने घर में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें. इसी दिन अयोध्या में राम मंदिर के लिए शिलान्यास भी है. प्रज्ञा ने इस दिन घरों में दीप जलाने का भी आव्हान किया था. पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास समारोह में पीएम मोदी भी शामिल होने वाले हैं.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close