मध्य प्रदेश

BHOPAL : नाबालिग लड़कियों से रेप के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां का होगा DNA टेस्ट

आरोपी प्यारे मियां तीन साल से नाबालिग लड़की का यौन शोषण कर रहा था

आरोपी प्यारे मियां (pyare miyan) तीन साल से लड़कियों का यौन शोषण कर रहा था. विरोध करने पर वो पीड़ित लड़की को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता था.

भोपाल. नाबालिग लड़कियों (Minor girls) से रेप (rape) के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां का डीएनए टेस्ट (DNA) होगा. आरोपी फिर से तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है.इस रिमांड अवधि में STI आरोपी से शाहपुरा थाने में दर्ज रेप के मामले के बाद अब कोहेफिजा में दर्ज यौन शोषण के मामले में पूछताछ करेगी.

कोहेफिजा के मामले में चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग में बच्चियों का गर्भपात कराने की बात भी सामने आई थी. आरोपी प्यारे मियां के खिलाफ थाना शाहपुरा के  साथ थाना कोहेफिजा और वन विभाग ने भी एफ आई आर दर्ज की है. इसके अलावा श्यामला हिल्स थाने में भी आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था.

तीसरी बार पुलिस रिमांड
थाना शाहपुरा में दर्ज केस में लिए गए पुलिस रिमांड की अवधि समाप्‍त होने पर बहुचर्चित नाबालिगों के यौन शौषण के  मामले के मुख्‍य आरोपी प्‍यारे मियां को अदालत में पेश किया गया. जिला अभियोजन कार्यालय के मीडिया सेल प्रभारी मनोज त्रिपाठी ने बताया कि थाना कोहेफिजा द्वारा अपने थाने में दर्ज अपराध के मामले में मुख्‍य आरोपी प्‍यारे मियां का एक अगस्‍त यानि पांच दिन का  पुलिस रिमांड मांगा गया था. जिस पर कोर्ट ने उसकी तीन दिन यानि 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड दी.

प्यारे मियां का होगा डीएनए
थाना को‍हेफिजा पुलिस ने अपने यहां दर्ज प्रकरण के संबंध में बताया कि आरोपी प्यारे मियां  तीन साल से पीड़ित का यौन शोषण कर रहा था. विरोध करने पर वो पीड़ित लड़की को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता था. पुलिस ने कोर्ट को यह भी बताया कि घटना स्‍थल की तस्‍दीक के लिए आरोपी का मेडिकल और डीएनए परीक्षण कराने, अपराध में इस्तेमाल बंदूक ज़ब्त करने के साथ पीड़िता के एबार्शन के संबंध में और अन्‍य लोगों के शामिल होने के बारे में पूछताछ के लिए रिमांड लिया गया है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close