उज्जैन न्यूज़क्राइममध्य प्रदेशसामाजिक

दो सालों तक आरक्षक ने किया शोषण महिला अधिकारी ने कहा मुझे झूठे प्रकरण में फंसाया

नागझिरी थाने पर पदस्थ एक आरक्षक ने दो सालों तक एक महिला का शोषण किया और फिर उसी पर प्रकरण दर्ज करवा दिया। अपने साथ हुए धोखे, जालसाजी और शारीरिक शोषण की शिकायत लेकर महिला ने एसपी तथा आईजी से न्याय की गुहार लगाई।

मोहब्बत और धोखे की इस कहानी में विलेन है नागझिरी थाने का आरक्षक सुनील चौधरी और पीड़िता है इंदौर जीएसटी विभाग में पदस्थ क्लास 2 महिला अधिकारी । उज्जैन के वृन्दावन धाम नगर में रहने वाली इस महिला अधिकारी की सुनील से मुलाकात दो वर्ष पहले एक केस के सिलसिले में नानाखेड़ा थाने में हुई थी।

जिसके बाद सुनील ने महिला के घर आना जाना शुरू कर दिया। क्योंकि महिला अकेली थी और घर परिवार से दूर थी इसलिए आसानी से सुनील के करीब आ गई, फिर दो सालों तक सुनील ने महिला का शारीरिक से लगाकर आर्थिक शोषण किया, करीब 10-12 लाख रुपये की चपत लगा दी। बाद में रिश्तों में खटास पैदा हुई तो सुनील ने बड़ी ही चालाकी से 20 अगस्त को महिला के खिलाफ माधवनगर थाने में ब्लैकमेलिंग का प्रकरण दर्ज करवा दिया । जबकि 21 अगस्त को वह खुद महिला को लेकर महाकाल गया। अपने खिलाफ दर्ज झूठे प्रकरण से महिला काफी परेशान है और न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के चक्कर लगा रही हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close