टेक्नोलॉजी

6000mAh की बैटरी वाला Samsung Galaxy M31s भारत में हुआ लॉन्च! जानिए कीमत

जानिए सैमसंग के इस धांसू फोन की खासियत

6000mAh की बैटरी, क्वाड रियर कैमरा के साथ सैमसंग (Samsung) का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s भारत में हुआ लॉन्च.

सैमसंग (Samsung) ने आज अपने नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को भारत में लॉन्च कर दिया है. फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी है. फोन में बेहतरीन कैमरा परफॉर्मेंस के लिए Intelli-Cam फीचर प्री-इंस्टॉल है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा, 6000mAh बैटरी, इनफिनिटी-ओ डिस्प्लेInfinity-O sAMOLED FHD+ डिस्प्ले जैसी खूबियां दी गई हैं. इसके अतिरिक्त, सैमसंग ने दो अलग-अलग स्टोरेज आप्शन के साथ इसे लॉन्च किया है. फोन की बिक्री Amazon India और Samsung.com पर 6 अगस्त से शुरू होगी. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में…

स्टोरेज और कीमत-
सैमसंग गैलेक्सी M31s के 6GB रैम + 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,499 रुपये है, जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 21,499 रुपये है. फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है. फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है. सैमसंग का यह फोन मिराज ब्लैक (Mirage Black) और मिराज ब्लू (Mirage Blue) कलर में लॉन्च किया गया है.

कैमरा-Galaxy M31s में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में सिंगल टेक कैमरा फीचर है जिसके जरिए एक साथ कई फोटो और विडियो कैप्चर किए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Samsung ले आया धमाकेदार ऑफर! ऑनलाइन शॉपिंग पर मिलेगा 20,000 रुपये तक का फायदा

स्पेसिफिकेशन-
Samsung Galaxy M31s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है. फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है. डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये Exynos 9611 SoC पर रन करता है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में USB Type C का सपोर्ट है. फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसके अलावा फेस अनलॉक का भी सपोर्ट है जो फ्रंट कैमरा बेस्ड है. ये फोन रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करता है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close