टेक्नोलॉजी

5000mAh की बैटरी, 4 कैमरे वाले Realme के इस फोन को आज सस्ते में खरीदने का मौका

Realme Narzo 10 में 4 रियर कैमरे हैं.

अगर अभी तक आप रियलमी के इस फोन को नहीं खरीद पाएं हैं और खरीदना चाहते हैं तो आज रात 8 बजे आपके पास अच्छा मौका है.

रियलमी (Realme) ने अपनी नार्ज़ो सीरीज़ में दो फोन Narzo 10 और Narzo 10A लॉन्च किया था, और इन दोनों ही फोन को कई बार फ्लैश सेल (flash sale) में उपलब्ध कराया जा चुका है. इस बार फोन को फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल को देखते उपलब्ध कराया जा रहा है. इस सीरीज़ में से रियलमी नार्ज़ो 10 को आज फ्लैश सेल के लिए पेश किया जाएगा, जिसकी शुरुआत रात 8 बजे होगी. जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन कई बार आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है. तो अगर अभी तक आप इस फोन को नहीं खरीद पाएं हैं और खरीदना चाहते हैं तो आज रात 8 बजे आपके पास अच्छा मौका है.

अच्छी बात ये है कि फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल के तहत फोन पर कई तरह का ऑफर भी दिया जा रहा है…  रियलमी के जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है. लेकिन अगर आप फोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो यूज़र्स को 5 प्रतिशत डिस्काउंट और कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा फोन पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया दुनिया का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला ये धांसू एंड्रॉयड फोन, जानें नई कीमत)

सेल रात 8 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

सेल रात 8 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

रियलमी Narzo 10 के फीचर्स
फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720×1600 पिक्सल है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है.

(ये भी पढ़ें- बड़ा ऑफर! 13 हज़ार की कीमत वाले इस फोन को सिर्फ 7,990 रु में खरीदने का मौका)

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं. इसे तीन कलर ऑप्शंस दैट ग्रीन, दैट वाइट और दैट ब्लू में खरीदा जा सकता है.

फोन में 4 कैमरे
इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है.  इसके अलावा स्मार्टफोन के फ्रंट में में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आती है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close