मध्य प्रदेश

45 स्ट्रीट डॉग पालने वाली लड़की ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप, Video जारी कर बोली- कर लूंगी सुसाइड

युवती के आरापों को पुलिस बेबुनियाद करार दिया है.

इंदौर (Indore) के तिलक नगर थाना इलाके में रहने वाली साक्षी शर्मा (Sakshi Sharma) नामक एक युवती ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो जारी कर पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है.

इंदौर. मध्‍य प्रदेश के इंदौर (Indore) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल तिलक नगर थाना इलाके में रहने वाली साक्षी शर्मा (Sakshi Sharma) नामक एक युवती का सोशल मीडिया (Social Media)पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवती परेशान होकर आत्महत्‍या करने की बात कह रही है. यही नहीं, युवती स्थानीय लोगों समेत तिलक नगर थाना पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगा रही है. हालांकि वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही थाना प्रभारी दिनेश वर्मा (Dinesh Verma) खुद युवती के घर पहुंच गए और विस्तृत चर्चा की.

ये है पूरा मामला
दरअसल युवती ने अपने घर में 40 से 45 स्ट्रीट डॉग को पाला हुआ है. इसको लेकर उसके पड़ोसी भी उससे परेशान रहते हैं. उसके घर के सामने खुला मैदान है जहां पर चरवाहा भेड़ बकरी चराने के लिए आते हैं और जिससे इस युवती को काफी परेशानी होती है और इसी के चलते कुछ दिनों पहले यहां तिलक नगर थाने में एक चरवाहे के खिलाफ एफआईआर भी करवा चुकी है. इसके अलावा उसने अपने घर के सामने आवारा और नशे करने वाले लोगों के जमा होने की बात कही है. हालांकि जिस चरवाहे से वह परेशान होने की बात कह रही है पुलिस उसके खिलाफ मार्च माह में ही मुकदमा दर्ज कर चुकी है, लेकिन जब युवती ने आरोप लगाया तो पुलिस खुद एफआईआर की कॉपी लेकर उसके घर पहुंच गई और उसने समझाने का प्रयास किया. इसके बाद युवती ने अन्य युवकों पर परेशान करने का आरोप लगाया. उसने पुलिस से कहा कि कुछ लोग उसे गड्डा खोदकर मारकर दबा देने की धमकी देते हैं. जानकारी मिली है कि इससे पहले यह युवती एरोड्रम थाना इलाके में रहती थी , पूर्व में वहां भी इसके विवाद होने की जानकारी मिली है. जानकारी यह भी है कि युवती का असली नाम कुछ और है.

थाना प्रभारी को लेकर युवती ने कही ये बात
युवती आवारा डॉग को रेस्क्यू कर अपने घर में रखकर उनका ख्याल रखती है. उसके पास फिलहाल 40 से अधिक डॉग हैं.युवती के मुताबिक यही बात कुछ लोगों को ठीक नहीं लगती है. उसके घर के पास बाहर खड़े होकर कुछ बदमाश नशा करते रहते हैं. बीते दिनों इन युवकों से उसका झगड़ा भी हो गया था. झगड़े के दौरान वह घायल हुई थी, उसका हाथ टूट गया था. इसकी शिकायत भी थाने पर की गई लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ बल्कि यह कहा गया कि अकेले रहना सुरक्षित नहीं है. हालांकि युवती यह नहीं बता सकी की कि ऐसा उससे किसने कहा था.

बहरहाल वीडियो देखते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी से मुलाकात के कई घंटे बाद फिर युवती ने फेसबुक पर लाइव आकर वीडियो बनाया और कहा कि थाना प्रभारी इसलिए नही आये थे कि उन्हें मेरे मरने की चिंता थी, बल्कि इसलिए आये थे कि यदि मर गई तो उनकी नौकरी प्रभावित न हो जाये. युवती ने वीडियो में खुद को बेहद भयभीत बताते हुए कहा कि वह सोते वक़्त अपनी सुरक्षा के लिए तकिये के नीचे चाकू रख कर ही सोती है.

जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश रघुवंशी के मुताबिक, तिलक नगर थाना इलाके में रहने वाली एक युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया था. युवती के घर पर कई डॉग हैं और उसकी शिकायत पर मार्च माह में एक प्रकरण दर्ज किया गया था, उन्होंने एक डॉग के गायब होने की शिकायत की थी, इसकी भी जांच की जा रही है. युवती द्वारा लगाए गए पुलिस पर सारे आरोप बेबुनियाद हैं. युवती की हर संभव मदद की जा रही है और आगे भी सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close