टेक्नोलॉजी

26 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Samsung का 3 कैमरे वाला महंगा फोन, आज है आखिरी दिन

Samsung Galaxy S10 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

अमेज़न फ्रीडम सेल में सैमसंग के प्रीमियम फोन को गैलेक्सी S10 (samsung galaxy S10) को करीब 26 हज़ार रुपये सस्ते में घर लाया जा सकता है.

अमेज़न की फ्रीडम सेल (Amazon Freedom Sale) का आज (11 अगस्त) आखिरी दिन है. सेल की शुरुआत 8 अगस्त को हुई थी. सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट दी जा रही है. सेल में कई बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन (premium phone) तक सभी पर अच्छी डील दी जा रही है. सेल में रेडमी, (Redmi) वनप्लस, (Oneplus) सैमसंग, (samsung) वीवो (Vivo) जैसे कई पॉपुलर ब्रैंड शामिल है, जिनके फोन को सेल में काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. बात करें सैमसंग के प्रीमियम फोन की तो अमेज़न फ्रीडम सेल में गैलेक्सी S10 (samsung galaxy S10) को करीब 26 हज़ार रुपये सस्ते में घर लाया जा सकता है.

अमेज़न.इन पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को ग्राहक अब 71,000 रुपये के बजाए सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. यानी कि इसपर कुल 26,001 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक फोन पर 9 महीने के लिए लिए नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy S10 पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy S10 पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. (Photo: Amazon.in)

Galaxy S10 के फीचर्ससैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.1 इंच का कर्व्ड डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले है. इस फोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर है. इतना ही नहीं यह फोन बायोमीट्रिक सिक्यॉरिटी से लैस है.

ग्राहक इस फोन को फोन ब्लू, ग्रीन, डार्क ग्रे और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं. फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए Galaxy S10 को 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 3,400 mAh की बैटरी है.

कार्ड पर भी ऑफर
फोन खरीदने के लिए अगर ग्राहक SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो अमेज़न 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close