टेक्नोलॉजी

10 हज़ार से भी कम कीमत वाले Xiaomi के इस फोन की सेल आज, मिलेंगे 4 कैमरे और सबसे बड़ी बैटरी!

Redmi 9 Prime को आज दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकता है.

इस फोन की सबसे खास बात ये है कि ग्राहकों को 10 हज़ार से कम की रेंज में दमदार बैटरी, 4 कैमरे और खूबसूरत डिज़ाइन मिलेगी.

शियोमी (Xiaomi) के इसी महीने लॉन्च हुए नए बजट स्मार्टफोन रेडमी 9 (Redmi 9 Prime) प्राइम को आज (17 अगस्त) सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न और Mi से खरीदा जा सकेगा. कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 9,999 रुपये रखी है. और यही इस फोन की सबसे खास बात है कि ग्राहकों को 10 हज़ार से कम की रेंज में दमदार बैटरी, 4 कैमरे और खूबसूरत डिज़ाइन मिलेगी. आइए जानते हैं फोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में..

इतनी है फोन की कीमत
फोन को दो वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB में पेश किया है. फोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. बात करें कीमत की तो रेडमी 9 प्राइम के 4GB+64GB की कीमत 9,999 रुपये और 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है.

(ये भी पढ़ें- ये हैं 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, ज़्यादा नहीं है कीमत…)रेडमी 9 प्राइम में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और पिक्सल डेंसिटी 394ppi की दी गई है. प्रोटेक्शन के लिए फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.  फोन को चार कलर ऑप्शंस, स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, सनराइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है.

इसमें Aura 360 डिजाइन, रिपल टेक्सचर और 3D यूनीबॉडी डिजाइन दिया गया है इस बजट फोन में मीडियाटेक Helio G80 चिपसेट मौजूद है.  ग्राफिक्स के लिए ARM माली-G52 GPU है. कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ फोन की गेमिंग और ओवरऑल परफॉर्मेंस दमदार है.

(ये भी पढ़ें- 5 हज़ार से भी कम है इन स्मार्टफोन्स की कीमत, मिलेगा धांसू कैमरा और दमदार बैटरी)

बजट फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रेडमी 9 प्राइम में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए रेडमी 9 प्राइम में 5020mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. लेकिन फोन के साथ बॉक्स में 10 वाट फास्ट चार्जर मिलता है. कंपनी का कहना कि प्राइम सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में दी गई ये अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close