स्पोर्ट्स

हार्दिक पंड्या के बेटे को लेकर राहुल ने जताई इच्छा, क्रिकेट में उसे निभाना चाहिए ये रोल

Image Source : GETTY/INSTA- @HARDIKPANDYA93
Hardik Pandya and KL Rahul

कोरोना माहामरी के कारण लगभग पिछले चार माह से टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या की जहां सगाई की ख़बरों ने सभी फैन्स को चौका दिया तो जबसे वो पिता बने हैं। तबसे सभी फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी है। इस कड़ी में हार्दिक के साथ ‘कॉफ़ी विथ करण’ के विवादित शो में नजर आने वाले उनके दोस्त व टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने, हार्दिक के बेटे को लेकर अपनी मंशा जाहिर की है। राहुल भी ये चाहते हैं कि उनका बेटा आगे चलकर टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बने। 

दरअसल, हार्दिक के बेटे को लिए हुए हाल ही में उनके बड़े भाई और टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने एक विडियो शेयर किया था। जिसे देखकर ही यकीन किया जा सकता है कि हार्दिक का बेटा आगे चलकर क्रिकेट ही खेलने वाला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, ‘चलो क्रिकेट की बात करते हैं।’ यह इस वीडियो को देखते हुए कई फैंस ने क्रुणाल को अलग-अलग राय दी। किसी ने बच्चे को ऑलराउंडर बनाने को कहा तो किसी ने गेंदबाज। 

इसी बीच क्रुणाल पंड्या की इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेन्ट करते हुए लिखा, “इसको प्लीज कहिए तेज गेंदबाज ऑल-राउंडर बनने के लिए।’ जबकि उनके पिता हार्दिक भी टीम इंडिया में एक तेज गेंदबाज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। 

गौरतलब है कि राहुल और हार्दिक काफी अच्छे दोस्त है। इतना ही नहीं हार्दिक के कारण राहुल भी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में विवाद में फंस गए थे। इस शो में हार्दिक ने लड़कियों को लेकर कुछ ऐसे कमेंट किए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को कुछ समय के लिए बैन कर दिया था और ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बीच से वापस बुला लिया था। हलांकि बाद में दोनों ने मागी मांगी थी और टीम इंडिया में शानदार तरीके से वापसी की। हालांकि इस तरह की घटना के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती में दरार नहीं दिखाई दी।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में हार्दिक ने सर्बियाई मूल की एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक के साथ सगाई का ऐलान किया था। जिसकी जानकारी उन्होंने अचानक से सोशल मीडिया के जरिये देते हुए सभी को चौंका दिया था। जबकि उसके बाद हार्दिक ने अपने पिता बनने की खबर भी सोशल मीडिया के जरिये हाल ही में अपने फैन्स को दी थी। अब हार्दिक दुबई में होने वाले आईपीएल 2020 में खेलते दिखाई देंगे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close