देश

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में FIR से जांच की दिशा और तथ्य एक होंगे, JDU प्रवक्ता राजीव रंजन का बयान


We hope direction and facts of investigation in FIR in Sushant Singh Rajput’s case will be one: JDU spokesperson Rajiv Ranjan

पटना: सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में FIR दर्ज करवाई है। इस मामले पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि सुशांत के निधन से बिहार के लोग बहुत आहत हैं, वैसे इस हादसे ने पूरे देश को झकझोर दिया है। नई पीढ़ी के एक लोकप्रिय अभिनेता के तौर पर उन्होनें अपनी पहचान स्थापित की थी। 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जिन स्थितियों ने उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा है वह हम सभी के लिए पीड़ादायक है।  उन्होनें कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या वह जांच से साबित होगा लेकिन बिहार में आज जो एफआईआर दर्ज हुई है उससे हम उम्मीद करते हैं कि जांच कि दिशा और जुड़े तथ्य काफी हद तक इस पूरे प्रकरण को एकता की परिणनिती पर जरूर पहुंचाएंगे। 

धर्मा प्रोडक्शन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का बयान दर्ज

धर्मा प्रोडक्शन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अपूर्वा मेहता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयान दर्ज कराने के लिये मंगलवार को अंबोली थाने पहुंचे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। राजपूत ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म ”ड्राइव” में काम किया था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस के सम्मन पर मेहता दोपहर के समय अंबोली थाने पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि वह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किये गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए । मुंबई पुलिस ने इस मामले में सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था। सुशांत (34) का शव 14 जून को उनके कमरे में फंदे से लटका मिला था। 

पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close