स्पोर्ट्स

सुनील गावस्कर ने बताया कब तक गांगुली को संभालना चाहिए बसीसीआई अध्यक्ष का कार्यभार

Image Source : AP
I would love to see Ganguly as BCCI President till end of 2023 World Cup: Gavaskar

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि वह सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अध्यक्ष बने रहते देखना पसंद करेंगे। गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह सौरव और उनकी टीम को 2023 विश्व कप के अंत तक साथ देखना पसंद करेंगे।

गावस्कर ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, “बीसीसीआई और उसके कुछ मान्यता प्राप्त संघों द्वारा कई आवेदनों की सुनवाई को स्थगित करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने भारतीय क्रिकेट को अनिश्चिता की स्थिति में पहुंचा दिया है। निश्चित ही, देश की सर्वोच्च अदालत के सामने क्रिकेट से भी ज्यादा कई अधिक महत्वपूर्ण मामले हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेट प्रेमी उत्सुकता से फैसले का इंतजार कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें – अनुष्का के लिए केक बनाना विराट कोहली के लिए था लॉकडाउन का सबसे खास पल

उन्होंने आगे लिखा, “व्यक्तिगत रूप से मैं सौरव और उनकी टीम को भारत में 2023 विश्व कप के अंत तक साथ देखना पसंद करूंगा, लेकिन देखते हैं कि अदालत का क्या फैसला रहता है।”

गावस्कर ने लिखा, “जैसे सौरव ने शुरुआत में खराब समय के बाद भारतीय टीम को ऊपर उठाया और भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के अंदर विश्वास को बहाल किया, इसलिए वह और उनकी टीम बीसीसीआई प्रशासन के साथ भी ऐसा करने में सक्षम दिखते हैं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close