स्पोर्ट्स

सीजन को यादगार बनाने के लिए हम अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देंगे – श्रेयस अय्यर

Image Source : GETTY IMAGES
Will give his best performance to make the season memorable – Shreyas Iyer

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होना है। क्रिकेट फैन्स के साथ खिलाड़ियों के लिए भी यह काफी लंबे असरे बाद अच्छी खबर आई है। मार्च 2020 से टीम इंडिया ने कोई मैच नहीं खेला है। कोरोनावायरस के कहर की वजह से खिलाड़ी घर पर रहने पर मजबूर थे, ऐसे में वो मैदान पर प्रैक्टिस के लिए भी नहीं जा पा रहे थे। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का भी यही कहा कि लंबे समय बाद कुछ अच्छी खबर सुनने को मिली है।

आईपीएल का आगाज पहले 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा। ऐसे में देशभर में लगे प्रतिबंधों के बीच खिलाड़ियों को काफी चुनौतीपूर्ण समय का सामना करना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स से श्रेयस अय्यर ने कहा “चुनौतीपूर्ण समय में हमारी दुनिया जिस दौर से गुजर रही है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आईपीएल के होने की उन अच्छी खबरों में से एक है जो हमने लंबे समय में सुनी हैं।”

ये भी पढ़ें – सैम को लगातार टीम में जगह न दिए जाने से हैरान पनेसर ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा “हम निश्चित रूप से स्टेडियम में हमारे दिल्ली के प्रशंसकों को मिस करेंगे, वे पिछले साल हमारी सफलता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। मैं अपने साथियों के साथ जल्द ही इकट्ठा होने का इंतजार नहीं कर सकता, विशेषकर जो दिल्ली की टीम में नए हैं। हम आने वाले सीजन को यादगार बनाने के लिए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देंगे।”

वहीं टीम के सह मालिक और चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा “इसमें कोई संदेह नहीं है कि आईपीएल की खबरें हम सभी के लिए ताजी हवा की सांस के रूप में आई हैं। इस मुश्किल समय में आईपीएल कराना यह बीसीसीआई की प्रतिबद्धता को बताता है।”

उन्होंने आगे कहा “जिन लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है, वे उल्लेखनीय हैं। हम इस बार अपने फैन्स के लिए ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। आईपीएल वास्तव में हमारे देश का मनोबल बढ़ाने की शक्ति रखता है। मुझे खुशी है कि IPL 2020 का आयोजन किया जा रहा है।” 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close