मध्य प्रदेश

शिवराज सरकार में BJP लीडर से मारपीट, न्याय के लिए लगाने पड़े पुलिस के चक्कर

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सिंह चौहान सरकार (Shivraj Singh Chauhan government) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लीडर पर जुर्म का आरोप लगा है.

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सिंह चौहान सरकार (Shivraj Singh Chauhan government) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लीडर पर जुर्म का आरोप लगा है. घटना जबलपुर से जुड़ी बताई जा रही है. जबलपुर में महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ममता पटेल के साथ एक बिल्डर पर बेरहमी से न केवल मारपीट की बल्कि उनके साथ अश्लीलता की भी कोशिश करने के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेत्री का मकान खाली कराने की नीयत से संजय भसीन नाम का बिल्डर अपने पूरे परिवार के साथ हथियारों से लैस होकर पहुंचा और उसके साथ मारपीट करने के अलावा उनके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की.

प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है. बावजूद इसके अपने साथ हुए जुल्मों की फरियाद लिखाने पहुंची बीजेपी नेत्री को घंटों पुलिस थाने में बैठाने के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को थाने पहुंची नेत्री की न तो एफआईआर लिखी गई और न ही आरोपी को हिरासत में लेने की कोशिश की गई. जबकि भाजपा नेत्री जब अपनी रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची थी तब आरोपी थाने में ही मौजूद था. बीजेपी लीडर को थाने के चक्कर लगाने पड़े.

ये भी पढ़ें: अब घर पर ही होगा कोरोना का इलाज, टिप्स के साथ ही मेडिकल किट भी देगी सरकार

बीजेपी नेताओं ने घेरा गोरखपुर थानाभारतीय जनता पार्टी के नेताओं के दखल के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता भाजपा नेत्री ममता पटेल का आरोप है कि क्षेत्र में रहने वाला बिल्डर संजय भसीन और उसके गुर्गे आए दिन क्षेत्र में आतंक मचाते हैं और उनके ताल्लुक देह व्यापार के धंधे से भी जुड़े हैं. बिल्डर संजय भसीन की नजर ऐसे मकानों पर रहती है, जहां कम लोग रहते हैं, उन्हें परेशान कर वह मकान खाली करवा लेता है और उन्हीं मकानों को देह व्यापार से जुड़ी महिलाओं को किराए पर देने का धंधा करता है. प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद पार्टी नेत्री के साथ हुए पुलिसिया सलूक से खफा भाजपा नेताओं ने भी जबलपुर के गोरखपुर थाने पहुंचकर सख्त ऐतराज जताया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close