मध्य प्रदेश

शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी : IG की थाना प्रभारियों को हिदायत, फिर न हो ऐसा…

पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान कर सबको गिरफ्तार कर लिया गया

वायरल वीडियो (viral video) में गुंडे मारपीट करते हुए यह कहते सुनाई दिए कि अब इस इलाके में और शराब (wine) बेचेगा? युवक लगातार कह रहा था कि मैं शराब नहीं बेचता हूं.

इंदौर. इंदौर (Indore) में शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद आईजी ने शहर के सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी है. उन्होंने कहा है जिस भी थाना इलाके में अवैध शराब बिकी, वहां के थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. राजेन्द्र नगर में दो दिन पहले शराब दुकान के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले शराब ठेकेदार के सभी 6 गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

राजेंद्र नगर थाना इलाके में स्थित एक वाइन शॉप पर काम करने वाले ठेकेदार के कर्मचारियों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की थी. मारपीट का ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आईजी ने सभी थाना प्रभारियों को वॉर्निंग जारी कर दी है कि गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जहां भी अवैध शराब बिकी या इस तरह की गुंडागर्दी की गयी वहां थाना प्रभारी पर फौरन एक्शन लिया जाएगा.

मैं शराब नहीं बेचता…
दरअसल शनिवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. उसमें कुछ लोग एक युवक को बुरी तरह मार रहे हैं. बताया जा रहा है मारपीट करने वाले लोग शराब ठेकेदार और उनके गुर्गे थे जो अवैध शराब की बिक्री की आशंका में युवक को घेरकर मार रहे थे. उस युवक को पकड़कर और एकांत जगह में ले जाकर आधा दर्जन लोगों ने पाइप और डंडे से पिटाई की थी. मारपीट करने वाले गुंडे मारते हुए यह कहते सुनाई दिए कि अब इस इलाके में और शराब बेचेगा? युवक लगातार कह रहा था कि मैं शराब नहीं बेचता हूं.थाने में हड़कंप

वीडियो वायरल जैसे ही पुलिस स्टाफ तक पहुंचा तो राजेंद्र नगर थाने में हड़कंप मच गया. राजेंद्र नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने पूरे स्टाफ को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द पीड़ित युवक को ढूंढ कर लाएं. काफी जद्दोजहद के बाद भी पीड़ित युवक नहीं मिला, पूरे इलाके में सर्चिंग करवाई गई फिर भी पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी और फिर शनिवार रात अंत में थाना प्रभारी ने स्वयं संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया. पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान कर सबको गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का बयान
पुलिस ने बाद में इस मामले में प्रेस नोट जारी कर इस बात की पुष्टि की थी कि वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है. युवक के साथ मारपीट क्यों हुई इस बिंदु पर जांच की जा रही है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close