देश

‘विदेशी गायों का दूध पीने से बैलून की तरह मोटी हो रही हैं महिलाएं’, DMK नेता का विवादित बयान

Image Source : SOCIAL MEDIA
‘विदेशी गायों का दूध पीने से बैलून की तरह मोटी हो रही हैं महिलाएं’, DMK नेता का विवादित बयान

चेन्नई: डीएमके (DMK) के उम्मीदवार डिंडीगुल लियोनी तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों में आगामी विधानसभा चुनाव के तहत पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। कोयंबटूर में चुनावी रैली के दौरान विवादित टिप्पणी कर वह बुरे फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है डिंडीगुल लियोनी ने महिलाओं की तुलना गायों से करते हुए उनको ‘गैलन’ की तरह बताया। उनके इस भाषण का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर उनके खिलाफ पार्टी की महिला विंग प्रमुख और सांसद कनिमोझी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

डीएमके उम्मीदवार को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, “महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीकर मोटी हो रही हैं।” महिलाओं का मजाक उड़ाते हुए उम्मीदवार यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने अपने हाथ का इस्तेमाल भद्दा इशारा करने के लिए भी किया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों को ताली बजाते और हंसते हुए सुना जा सकता है। लियोनी ने कहा, “आप जानते हैं, गायों की कई किस्में होती हैं। फार्म में आपने विदेशी गायों को देखा होगा। लोग विदेशी गायों के लिए दूध देने की मशीन का इस्तेमाल करते हैं।”

आगे उन्होंने कहा, ”एक शख्स मशीन की मदद से 40 लीटर दूध एक घंटे में निकाल सकता है और उस दूध को पीकर सभी महिलाएं बैलून की तरह मोटी हो रही हैं। पहले, महिलाओं की कमर पतली और कूल्हे 8 नंबर की तरह होते थे। महिलाएं अपने बच्चे को कूल्हे पर संभाल सकती थीं लेकिन आजकल उनसे एक बच्चा संभल नहीं सकता क्योंकि उनका फिगर गैलन की तरह हो गया है। हमारे बच्चों का भी वजन बढ़ गया है।”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनका शर्मनाक बयान सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है। यूजर सांसद कनिमोझी को टैग कर लियोनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “शर्मनाक! वो कौन सा दूध पीते हैं? क्या उन्हें पता है पोस्ट प्रेगनेन्सी या हार्मोनल बदलावों के दौरान महिला के शरीर में क्या होता है?”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close