स्पोर्ट्स

लॉकडाउन के बीच भारत के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने रचाई शादी

KS Bharat
Image Source : INSTAGRAM/KONASBHARAT

आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत शादी के बंधन में बंध गए हैं। भरत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर को पोस्ट कर यह जानकारी दी है। भरत ने पांच अगस्त को एक सादे समारोह में शादी रचाई। भरत की पत्नी का नाम अंजली है और दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

गर्लफ्रेंड अंजली के साथ शादी की तस्वीर को शेयर करते हुए भरत ने लिखा,  ”हमें प्यार मिला और अब हम आगे के सफर के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि भरत इंडिया ए टीम के लिए लगातार खेलते हुए आ रहे हैं लेकिन सीनियर टीम में उन्हें अबतक डेब्यू का मौका नहीं मिला है। हालांकि इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ऋषभ पंत के कवर के तौर पर भारतीय टीम में जगह मिली थी लेकिन उन्हें अंतिम 11 में खेलने का मौका नहीं मिला था।

वहीं घरेलू क्रिकेट में भरत लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। साल 2015 में उन्होंने रणजी ट्रॉफी मुकबाले में 308 रनों की पारी खेली थी। भारत के घरेलू क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले पांचवे विकेटीकपर बल्लेबाज बने थे।

हालांकि इसके बावजूद उन्हें नेशनल टीम में अबतक जगह नहीं मिल पाई। भरत लगातार एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खुद को स्थापित करने की कोशिश में लगे हैं लेकिन उन्हें ऋषभ पंत के अलावा कई अन्य खिलाड़ियों से कड़ी टक्कर मिल रही है।

भरत अबतक कुल 69 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 3909 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 8 शतक के साथ 20 अर्द्धशतक भी लगाए।




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close