स्पोर्ट्स

लिवरपूल के हेंडरसन ने जीता एफडब्ल्यूए फुटबॉल ऑफ द ईयर का अवार्ड

Image Source : GETTY IMAGES
Jordan henderson

लिवरपू| इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब लिवरपूल के जोर्डन हेंडरसन ने शुक्रवार को फुटबॉल लेखक संघ (एफडब्ल्यूए) के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का अवार्ड अपने नाम किया। हेंडरसन लिवरपूल की मिडफील्ड का अहम हिस्सा हैं। इस साल लिवरपूल ने 30 साल बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब अपने नाम किया है।

हेंडरसन ने इस रेस में मैनचेस्टर सिटी के केविन डी ब्रूयन, मैनचेस्टर युनाइटेड के मार्कस रशफोर्ड और अपनी ही टीम के वर्जिल वान डिजिक और सादियो माने को पीछे छोड़ा।

लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट पर हेंडरसन के हवाले से लिखा गया है, “जिन लोगों ने मेरे लिए वोट किए, मैं उनका उनके समर्थन के लिए कृतज्ञ हूं, खासकर फुटबॉल लेखक संघ का। आपको इसके पिछले विजेताओं को देखना होगा, इनमें से कई लोगों के साथ मुझे लिवरपूल में खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जिनमें स्टीव जेरार्ड, लुइस सुआरेज, मो सलाह के नाम हैं।”

उन्होंने कहा, “लेकिन, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे सिर्फ खुद के बूते ले सकता हूं। मुझे नहीं लगता कि इस सीजन या मेरे पूरे करियर में मैंने जो कुछ हासिल किया वो मैंने सिर्फ अपने दम पर किया। मैंने इसके लिए कई लोगों का कृतज्ञ हूं.. लेकिन सबसे ज्यादा मेरी टीम के मौजूदा साथी जो पूरे सीजन शानदार रहे और जितना मैं इसका हकदार हूं उतने ही वो इसके हकदार हैं।”

हेंडरसन इस अवार्ड को जीतने वाले लिवरपूल के 12वें खिलाड़ी हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close