स्पोर्ट्स

लियोनेल मेस्सी के दोबारा करार पर बार्सिलोना प्रमुख ने दिया बड़ा बयान

Image Source : GETTY IMAGES
Barcelona chief makes big statement on Lionel Messi’s re-signing

बार्सिलोना। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के अध्यक्ष मारिया बाटोर्मेयू ने रविवार को कहा कि अफवाहों के बावजूद स्टार फॉरवर्ड लियोनेल मेसी क्लब के साथ दोबारा करार करेंगे। 33 वर्षीय मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार अगले सीजन तक का है और करार को बढ़ाने को लेकर क्लब उनसे बातचीत कर रहा है। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि छह बार के बैलन डी ओर विजेता मेसी क्लब के नेतृत्व को लेकर खुश नहीं हैं।

बाटोर्मेयू ने बार्सिलोना के स्पोटर्स न्यूजपेपर्स मुंडो डीपोर्टिवो से कहा, ” मेसी कई बार कह चुके हैं कि वह यहीं पर रहकर संन्यास लेना चाहते हैं और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वह दोबारा करार करेंगे।”

नेमार के पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से बार्सिलोना में लौटने की खबरों पर बाटोर्मेयू ने कहा, ” अब हम निर्णय ले रहे हैं और अगर खिलाड़ी, एक्सचेंज प्रोग्राम के हिस्से के रूप में नहीं आते हैं, तो उनके लिए आना बहुत मुश्किल है।”

ये भी पढ़ें – युवराज सिंह ने करियर के अंत में गैरपेशेवर बर्ताव का लगाया आरोप

इससे पहले, बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर लुइस गार्सिया ने कहा था कि मेसी आसानी से 2025 तक क्लब को अपनी सेवाएं दे सकते हैं।

ला लीगा द्वारा आयोजित वीडियो कान्फ्रेंस में गार्सिया ने कहा था, ” मेसी जिस तरह से खेल रहे हैं, उसे देखते हुए मैं आसानी से कह सकता हूं कि वह 2025 तक खेलना जारी रखेंगे।”

गार्सिया बार्सिलोना के लिए अंतिम बार 2003-04 सीजन में खेले थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close