मध्य प्रदेश

रीवा जिले में मिले 11 कोरोना पॉजिटिव, ये इलाके बने कंटेनमेंट एरिया

Rewa Coronavirus News

Rewa Coronavirus News : रीवा में एक थाना प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से न सिर्फ पुलिस विभाग में खलबली है। बल्कि समदड़िया होटल का स्टाफ भी सख्ते में आ गया है।

Rewa Coronavirus News : रीवा। कोरोना की दस्तक अब पुलिस विभाग में बढ़ती जा रही है। 24 घंटे में कोरोना के 11 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। जिसमें एक थाना प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से न सिर्फ पुलिस विभाग में खलबली है। बल्कि समदड़िया होटल का स्टाफ भी सख्ते में आ गया है। दरअसल समान थाना के प्रभारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी लगने के बाद प्रशासन ने उन्हें आइसोलेट किया है तो वहीं थाना के स्टाफ की जांच कराने के साथ ही सीएसपी भी 14 दिन के लिए होमक्वारंटाइन हो गए हैं। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी समदड़िया होटल में ही रहते थे जिसके चलते होटल के स्टाफ की सूची बनाए जाने के साथ ही उसमें दवा का छिड़काव किया गया है।

आसाम से आया फौजी निकला कोरोना पॉजिटिव

आसाम से छुट्टी में आया फौजी करोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आसाम में ड्यूटी कर रहा फौजी अपने ग्राम पतौता बरहदी आया हुआ। जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जब इसकी खबर प्रशासन को लगी तो एसडीएम एके सिंह, तहसीलदार रायपुर कर्चुलियान एसबी सिंह सहित राजस्व, स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। एसडीएम एके सिंह ने बताया कि फौजी को संजय गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया है। पूरा एरिया कंटेनमेंट कर दिया गया है। 25 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close