देश

यूपी में नहीं थम रहे अपराध! कानपुर के बाद अब गोरखपुर में 1 करोड़ की फिरौती के लिए बच्चे का मर्डर

Image Source : INDIA TV
child killed after kidnapping in Gorakhpur Uttar Pradesh

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं। कानपुर के बाद अब सीएम योगी के क्षेत्र गोरखपुर में बीते रविवार को 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की अपहरण के बाद आज शव मिला है। यूपी एसटीएफ ने शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि 1 करोड़ की फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का मर्डर कर दिया। अपहरणकर्ताओं की तलाश में यूपी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही है। घटना गोरखपुर के पिपराइच थाने की है।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक पान विक्रेता के बेटे का अपरहरणकर्ताओं ने 26 जुलाई (रविवार) को दोपहर 1 बजे के आसपास अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने पान विक्रेता से एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। बताया जा रहा है कि एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी निशानदेही पर बच्चे की डेड बॉडी बरामद की गई है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गोरखपुर किडनैपिंग मर्डर घटना को लेकर ट्वीट करते हुए राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद दर्दनाक व दुखद है, शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना, लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भाजपा सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिन्ह के घेरे मे है।’ 

इधर गोरखपुर किडनैपिंग घटना को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। प्रियंका ने ट्वीट कर सवाल किया है कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती? यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। सीएम के गृहक्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है। कासगंज में हत्याकांड। लेकिन दिखावे के लिए कुछ ट्रांसफर के अलावा.. और कुछ होता ही नहीं है। जंगलराज बढ़ता जा रहा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close