स्पोर्ट्स

मैनचेस्टर सिटी के पास यूसीएल जीतने का सुनहरा मौका : रूनी

Image Source : GETTY IMAGES
Manchester City have a golden chance to win UCL: Rooney

लंदन। इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान व्यान रूनी ने कहा है कि मैनचेस्टर सिटी के पास शुक्रवार से दोबारा शुरू हो रही यूईएफए चैम्पियंस लीग (यूसीएल) जीतने का इससे अच्छा मौका नहीं होगा। यूसीएल मार्च में कोविड-19 के कारण रोक दी गई थी और रुकने से पहले पेप गार्डियोला की टीम ने अवे मैच में स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड को अंतिम-16 में 2-1 से हरा बढ़त ले ली थी।

रूनी ने संडे टाइम्स में अपने कॉलम में लिखा, “मैनचेस्टर सिटी के पास चैम्पियंस लीग जीतने का इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता।”

उन्होंने लिखा, “लिवरपूल बाहर हो चुकी है। मेरे विचार में बायर्न म्यूनिख पिछले साल की तुलना में अच्छी नहीं है, और सिटी राउंड-16 में इस समय रियल मेड्रिड पर 2-1 की बढ़त ले चुकी है, इसी के साथ वह दूसरे चरण में जाएगी।”

रूनी ने लिखा, “चैम्पियंस लीग वो टूर्नार्मेट है जो गार्डियोला जीतना चाहते हैं और सिटी के लिए एक क्लब के तौर पर उसे इस ट्रॉफी की जरूरत है।”

उन्होंने आगे लिखा, एतिहाद स्टेडियम में शुक्रवार को खेला जाने वाला दूसरा चरण काफी अहम होगा। सर्जियो रामोस निलंबित है जो रियल के डिफेंस के लिए बड़ा नुकसान है और मुझे लगता है कि सिटी स्कोर करेगी।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close