स्पोर्ट्स

मिस्बाह उल हक है मानना, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकती है पाकिस्तानी टीम

Misbah-ul-Haq
Image Source : GETTY IMAGES

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि इंग्लैंड के हाथों पहला टेस्ट मैच हारना निराशाजनक था और टीम को अब इस हार से सकारात्मक चीजों को लेकर आगे बढ़ना चाहिए। पाकिस्तान को पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

मिस्बाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा, ” यह एक रोमांचक टेस्ट मैच था और इसका पूरा श्रेय इंग्लैंड की टीम को जाता है, जिन्होंने बेहतरीन वापसी की और हमसे मैच छीन लिया। निश्चित रूप से यह निराशाजनक है। लेकिन अब हमें इन बातों को दिमाग में नहीं रखना है, अन्यथा हमारे लिए वापसी करना मुश्किल हो जाएगा। टीम का मानना है कि हम वापसी कर सकते हैं। कभी कभी किस्मत आपका साथ नहीं देती है तो कभी कभी विपक्षी टीम अच्छा खेलता है। यही इस खेल की खूबसूरती है।”

मिस्बाह ने साथ ही साथ ही पहले बल्लेबाजी करने के कप्तान अजहर अली के फैसले की भी तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने 156 रन बनाने वाले शान मसूद की भी प्रशंसा की।

मुख्य कोच ने कहा, ” ऐसी परिस्थितियों में इंग्लैंड की गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करना, बहादुरी वाला निर्णय था। शान मसूद ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की और उनकी पारी को ज्यादा श्रेय दिया जाना चाहिए। वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह एक अलग बल्लेबाज हैं।”


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close