स्पोर्ट्स

मिचेल स्टार्क को IPL 2020 से बाहर होने का कोई अफ़सोस नहीं

Image Source : GETTY IMAGES
मिचेल स्टार्क को IPL 2020 से बाहर होने का कोई अफ़सोस नहीं 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा है कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर होने का अफ़सोस नहीं है। स्टार्क ने पहले ही तय कर लिया था कि वह आईपीएल 2020 की नीलामी में भाग नहीं लेंगे।

कोरोना महामारी के बीच लंबे समय तक स्थगित रहने के बाद IPL का 13वां सीजन अब सितंबर-नवंबर में खेला जाएगा। इस पर तेज गेंदबाज का कहना है कि उनका इस सीजन IPL खेलने का कोई इरादा नहीं है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से बताया, “मुझे पता है कि अब आईपीएल एक अलग समय पर हो रहा है, लेकिन इससे मेरा माइंड नहीं बदलेगा। जब सितंबर में आईपीएल शुरु होगा तब मैं समर के लिए खुद को तैयार करुंगा।”

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की नीलामी में शामिल नहीं होने का फैसला किया था। ये लगातार दूसरी बार था जब उन्होंने नीलामी से खुद को दूर रखा।

स्टार्क ने अपना आखिरी आईपीएल सीजन 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की ओर से खेला था। 2018 आईपीएल नीलामी में स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 9.4 करोड़ रुपये में अपनी टीम के साथ जोड़ा था, लेकिन चोट के कारण वो एक भी मैच में शिकरत नहीं कर पाए थे।

गौरतलब है IPL के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा, जिसमें 10 डबल हेडर यानी दिन में दो मैच शामिल हैं। शाम के मैचों की शुरुआत 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार) से होगी। इस साल आईपीएल कोरोना के चलते देश के बाहर यूएई में  खेला जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close