स्पोर्ट्स

माइकल वॉन ने इंग्लैंड को चेताया, अगर इस तरह खेले तो पाकिस्तान से मिल सकती है हार

Image Source : GETTY
Michael Vaughan and Joe Root

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ कोरोना काल में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई। जिसमें विंडीज ने पहले मैच में जीत दर्ज कर उलटफेर की आशंकाओं को बढ़ा दिया लेकिन इंग्लैंड ने दमदार वापसी करते हुए विजडन सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस तरह विंडीज के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद अब इंग्लैंड को अपन घरेलू मैदान पर पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में पाकिस्तान को विंडीज से मजबूत मेहमान मानते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड को चौंकाने में अधिक सक्षम है। 

वॉन ने क्रिकब्ज से कहा, “इंग्लैंड के दृष्टिकोण से, यह एक अच्छा कदम है। मैं वेस्टइंडीज की बिल्कुल भी अवहेलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज की तुलना में एक बेहतर टेस्ट टीम है।”

उन्होंने कहा, “इसलिए मैं इस सीरीज को लेकर उत्साहित हूं। यह एक रिपर होना चाहिए। अगर इंग्लैंड की टीम जिस तरह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खेली थी और उसी तरह से खेलती है तो पाकिस्तान यहां आकर इंग्लैंड की टीम को झटका दे सकता है।”

वॉन ने साथ ही इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लेकर चेताया।

पूर्व कप्तान ने कहा, ” बाबर आजम और अजहर (अली) दाएं हाथ के दो बल्लेबाज हैं, जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलना जानते हैं। अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करता है और मुझे यकीन है कि उनकी योजना है और बोर्ड पर स्कोर लगातार है, तो वास्तव में वे इंग्लैंड की इस टीम को कड़ी चुनौती देंगे।”

ये भी पढ़े : पूर्व इंग्लिश कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने इंग्लैंड के इस खिलाड़ी को बताया ‘गुमनाम हीरो’

बता दें कि अब इंग्लैंड की टेस्ट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ भी घरेलू मैदान में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। जिसका शुभारम्भ 5 अगस्त से इसी मैदान पर पहले टेस्ट मैच के साथ होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close