स्पोर्ट्स

महिला IPL के ऐलान पर मिताली राज ने जताई खुशी, BCCI अध्यक्ष गांगुली को कहा धन्यवाद

Image Source : GETTY IMAGES
महिला IPL के ऐलान पर मिताली राज ने जताई खुशी, BCCI अध्यक्ष गांगुली को कहा धन्यवाद

वनडे कप्तान मिताली राज सहित महिला क्रिकेटरों ने रविवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के उस ऐलान का स्वागत किया जिसमें कहा गया कि महिला आईपीएल यूएई में पुरुषों की लीग के दौरान आयोजित होगी। भारतीय महिला टीम मार्च में T20 विश्व कप के फाइनल के बाद से ही मैदान नहीं उतरी है। मिताली, जो केवल वनडे खेलती है, आखिरी बार नवंबर में खेली थी। 

 

इंग्लैंड का दौरे रद्द होने के बाद लग रहा था कि महिलाओं को फरवरी-मार्च में होने वाले वनडे विश्व कप से पहले तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिलेगा। हालांकि, गांगुली के इस ऐलान से महिला क्रिकेटरों को थोड़ा राहत मिली है।

 

मिताली राज ने ट्वीट किया, “यह बहुत अच्छी खबर है। आखिरकार हमारे वनडे विश्व कप अभियान की शुरुआत हुई। सौरव गांगुली, बीसीसीआई, जय शाह का बहुत-बहुत धन्यवाद और बोरिया मजूमदार का भी धन्यवाद जिन्होंने महिला क्रिकेट को अपना समर्थन दिया।”

 

अनुभवी स्पिनर पूनम यादव ने लिखा, “अच्छी खबर! धन्यवाद सौरव गांगुली और बीसीसीआई।”

 

गौरतलब है कि बीसीसीआई को उस समय थोड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था जब IPL की तैयारियों के बीच बोर्ड ने महिला टीम का इंग्लैंड दौरा रद्द कर दिया था। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुरुष आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से आठ या 10 नवंबर (अंतिम तारीख अभी तय नहीं) के बीच यूएई में किया जाना है। बीसीसीआई अध्यक्ष के मुताबिक महिला आईपीएल को भी कार्यक्रम में जगह दी जाएगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close