देश

महाराष्ट्र: BJP ने आगामी सभी चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ने की तैयारी की शुरू

Image Source : SOCIAL MEDIA
BJP

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना का साथ छोड़ने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी सभी चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। अब राज्य में बीजेपी का रास्ता एकतरफा होगा। राज्य के हर जिला, तहसील में पार्टी को मजबूत करने का काम शुरू हो गया हैं।

कल हुए बीजेपी के राज्य अधिवेशन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य ईकायी को कहा था कि अपने दम पर महाराष्ट्र में सत्ता लाने का प्रयास शुरू करें। राष्ट्रीय अध्यक्ष की इसी अपील के बाद महाराष्ट्र बीजेपी ने तय किया हैं कि आगामी सभी चुनाव अपने दम पर लड़े जाएंगे।

इसी के साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के साथ गठबंधन की चर्चाओं पर फिलहाल के लिए विराम लग गया हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले राज ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस की मुंबई में एक गुप्त बैठक हुई थी। इसी बैठक के बाद राज ठाकरे ने हिंदूत्व की राह अपनाते हुए पार्टी का झंडा तक बदल दिया था।

मनसे और बीजेपी के साथ हाथ मिलाने के कयास लग रहें थे। फडणवीस ने भी कहा था कि अगर राज अपना तरीका बदले तो इस बारे में सोचा जा सकता हैं  लेकिन अब महाराष्ट्र बीजेपी अपने दम पर सभी चुनाव लड़ेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close