मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश सरकार ने 14 अगस्त तक मंत्रियों के दौरे पर लगाई रोक, होगी वर्चुअल बैठक

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. (फाइल फोटो)

MP COVID-19 Update: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि राज्य में 14 अगस्त तक किसी भी मंत्री का कोई दौरा, किसी भी सांसद और विधायक का सार्वजनिक समारोह और कार्यक्रम नहीं होगा.

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना की रफ्तार तेज होती जा रही है. संक्रमण की चपेट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (  Shivraj Singh Chauhan) से लेकर उनके कैबिनेट के मंत्री भी आ गए हैं. बढ़ते मामलों को देखते हुए एक अहम फैसला लिया है. 14 अगस्त तक मंत्री, सांसद और विधायकों के दौरे और सार्वजनिक कार्यक्रम पर रोक लगा दी गई है. सरकार के फैसले की जानकारी देते हुए सूबे के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि राज्य में 14 अगस्त तक किसी भी मंत्री का कोई दौरा, किसी भी सांसद और विधायक का सार्वजनिक समारोह और कार्यक्रम नहीं होगा. जरूरी बैठकें वर्चुअल माध्यमों द्वारा की जाएंगी.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close