मध्य प्रदेश

भिंड में आर्थिक तंगी झेल रहे मजदूर ने तीन मासूम बेटियों के संग कुएं में कूदकर दे दी जान

आर्थिक तंगी से परेशान मजदूर ने तीन मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भिंड पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन के दौरान उसे काम मिलना बंद हो चुका था. यह शख्स मजदूरी किया करता था. मजदूरी न मिलने की वजह से उसके सामने लगातार आर्थिक संकट था.

भिंड. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले (Bhind district) में 42 बरस के एक शख्स ने अपनी 3 नाबालिग बेटियों (Minor daughters) के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. भिंड पुलिस (Bhind Police) ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की वजह से जारी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उसे काम मिलना बंद हो चुका था. यह शख्स मजदूरी किया करता था. मजदूरी न मिलने की वजह से उसके सामने लगातार आर्थिक संकट था.

शनिवार सुबह इस हादसे का पता चला

पुलिस के मुताबिक, इस हादसे के बारे में लोगों को शनिवार को तब पता चला, जब वे कुएं पर पानी लेने पहुंचे. लोगों ने कुंए में लाशें देखीं. तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के अनुसार, खुदकुशी करने वाले शख्स की पहचान राजेश रजक के रूप में हुई है. उसने अपनी जिन तीन बेटियों के साथ खुदकुशी की उनके नाम अनुष्का (10), चाइना (8) और संध्या बताया गया. पुलिस ने कहा कि काम न मिलने की वजह से आर्थिक तंगी रहती थी और पैसे की तंगी की वजह से राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था.

पुलिस कर रही है विस्तृत जांच

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शुक्रवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसके बाद राजेश आधी रात को तीनों बेटियों को लेकर कुएं के पास पहुंचा और उन्हें लेकर कुएं में कूद गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में विस्तृत जांच कर रही है.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close