स्पोर्ट्स

बिना दर्शकों के खेलना हमारे लिए नया नहीं : रोली मैक्लोरी

Image Source : GETTY IMAGES
Playing without an audience is not new to us: Rory mcilroy 

लंदन। शीर्ष गोल्फ खिलाड़ी रोरी मैक्लोरी ने कहा है कि उन्होंने अपने आप को बिना दर्शकों के खेलने का आदि बना लिया है। मैक्लोरी इस साल अमेरिका पीजीए चैम्पियनशिप में अपने मेजर ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेंगे। कोविड-19 को बाद पहला मेजर टूर्नामेंट गुरुवार को सैन फ्रांसिस्को के हाडिर्ंग पार्क में खेला जाएगा।

बीबीसी के अनुसार, नॉर्दन आयरलैंड के गोल्फर ने कहा, “जाहिर-सी बात है कि यह हमारे लिए इस समय कोई नई बात नहीं है। हम टूर पर पिछले आठ-नौ सप्ताह से खेल रहे हैं। मैं लीडरबोर्ड पर अपने आप को देख रहा था कि मैं कहां हूं और दूसरे कहां हैं।”

उन्होंने कहा, “कहीं से कोई फीडबैक नहीं आया, कोई स्कोरकार्ड होल्डर नहीं है, इसलिए आपको नहीं पता कि आपके ग्रुप के लोग क्या कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हम सभी उम्मीद करते हैं कि हम प्रशंसकों के सामने खेलें और ऐसा लगे कि हम मेजर चैम्पियनशिप खेल रहे हैं। हम भाग्यशाली हैं कि इस समय हम गोल्फ टूर्नामेंट खेल पा रहे हैं।”

दर्शकों के बिना खेलने पर मैक्लोरी बोले, “पांच टूर्नामेंट्स में मैं अब बिना दर्शकों के खेलने के आदि हो गया हूं। गोल्फ बिना दर्शकों के खेलना है, अगर यह मेरे दिमाग में सबसे बड़ी चिंता के तौर पर है तो, सब कुछ ठीक है।”

कोरोना से जंग : Full Coverage




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close